VIDEO: तालिबान का समर्थन करने वाले हिदुंस्तानी मुसलमानों पर भड़के नसीरुद्दीन शाह
VIDEO: तालिबान का समर्थन करने वाले हिदुंस्तानी मुसलमानों पर भड़के नसीरुद्दीन शाह
Share:

तालिबान की हुकूमत अफगानिस्तान पर हो चुकी है और अब यह मुद्दा पूरी दुनिया में सुर्खियों में छाया हुआ है। इस पर अब तक कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। आम से लेकर ख़ास लोगों तक को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा रहा है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह। जी दरअसल उन्होंने तालिबान का समर्थन करने वाले हिदुंस्तानी मुसलमानों पर निशाना साधा है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने एक वीडियो जारी किया है, जो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'हालांकि अफगानिस्तान में तालिबान का दोबारा हुकूमत पा लेना दुनिया भर के लिए फिक्र की बात है, इससे कम खतरनाक नहीं है कि हिंदुस्तानी मुसलमानों के कुछ तबकों का उन वहशियों की वापसी पर जश्न मनाना। आज हर हिंदुस्तानी मुसलमान को अपने आप से ये सवाल पूछना चाहिए कि उसे अपने मजहब में सुधार और आधुनिकता चाहिए या वो पिछली सदियों के वहशीपन के साथ रहना चाहते हैं।'

इसी के साथ नसीरुद्दीन शाह ने यह भी कहा, 'मैं हिंदुस्तानी मुसलमान हूं और जैसा कि मिर्जा गालिब कह गए हैं, मेरा रिश्ता अल्लाह मियां से बेहद बेतकल्लुफ है, मुझे सियासी मजहब को कोई जरूरत नहीं है। हिंदुस्तानी इस्लाम हमेशा दुनिया भर के इस्लाम से अलग रहा है और खुदा वो वक्त न लाए कि वो इतना बदल जाए कि हम उसे पहचान भी न सकें।' अब उनके इस बयान के सामने आने के बाद उनकी खूब चर्चा हो रही है और कुछ लोग उन्हें अच्छा तो कुछ भला-बुरा कह रहे हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीती 15 अगस्त को तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया। वहीँ  इसके बाद भारत के कुछ मुस्लिम संगठनों ने अफगानिस्तान पर तलिबान के कब्जे को सही ठहराया और इस पर खुशी जाहिर की।

असम में कांग्रेस का गठबंधन टूटा, AIUDF के एकमात्र हिन्दू MLA ने थामा भाजपा का दामन

पत्नी ने चिकन बनाने से किया मना तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

आने वाले दिनों में 50 हज़ार लोगों को नौकरी देगी Amazon, इस तरह करें रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -