कॉलिन फिर्थ ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही ये बात
कॉलिन फिर्थ ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर कॉलिन फिर्थ  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्मों और एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों में जगह बना चुके है। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है, दरअसल इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म है, और उनकी इस फिल्म का नाम है द सीक्रेट गार्डन। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉलिन फिर्थ के सभी फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है, हम बता दें कि उनकी ये फिल्म बहुत ही रोमांचित होने वाली है। और वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही मेहनत कर रहे है। 

ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी ये फिल्म जल्द ही उनके फैंस के दिलों में भी उत्साह और उनके लिए प्रेम को बढ़ने वाली है। उन्होंने कहा है कि "तकनीकी रूप से वे असाधारण हैं, वे अनिश्चित हैं, वे हमेशा सही काम करते हैं, और मैं वह हूं जो भ्रमित हो रहा है और मेरे निशान और उस तरह की सभी चीजों को याद कर रहा है, उन्होंने हम सभी को शर्मिंदा कर दिया और वे आसपास होने के लिए एक परम आनंद हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -