तेलगु एक्टर रावी कोंडल राव का हुआ निधन
तेलगु एक्टर रावी कोंडल राव का हुआ निधन
Share:

हैदराबाद : हाल ही में वरिष्ठ अभिनेता और पत्रकार रावी कोंडल राव को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उनका 88 की उम्र में बीते मंगलवार को निधन हो गया है. बताया जा रहा है बेगमपेट में एक निजी अस्पताल में भर्ती कोंडल राव को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक कोंडल राव का जन्म श्रीकाकुलम जिले में 11 फरवरी 1932 को हुआ था.

आपको बता दें कि कोंडल राव एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और पत्रकार के रूप में अच्छी ख्याति पाई है. जी दरअसल रावी ने साल 1958 में पहली फिल्म शोभा में अभिनय किया था और इसके बाद तेने मनसुलु, दासरी बुल्लोडु, भैरवी दीपम, रंगुन राउडी, चंटब्बाई, पेल्ली पुस्तकम, मेडम, राधा गोपाल, मी श्रेयाभिलाषी, वरुडु, किंग, ओय... जैसे प्रसिद्ध फिल्मों में अभिनय किया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि रावी कोंडल राव ने लगभग 600 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया हैं.

इनके अलावा तमिल और मलयालम फिल्मों के लिए डबिंग भी किया. इसी के साथ ही साथ रावी कोंडल राव 'मद्रास आनंदवाणी' अखबार में उप संपादक भी रह चुके हैं. आपको हम यह भी बता दें कि कोंडल राव की पत्नी राधा कुमारी का साल 2012 में दिल का पड़ने के कारण निधन हो चुका था. जी दरअसल राधा कुमारी ने भी लगभग 600 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था और कोंडल राव और राधा कुमारी ने भी अनेक फिल्मों के एक साथ अभिनय किया हैं. इस समय रावी कोंडल राव के निधन से टॉलीवुड जगत में शोक की लहर छा गई हैं और अब तक अनेक फिल्मी हस्तियों और नेताओं ने रावी कोंडल राव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

सुर के बेताज बादशाह है अनूप जलोटा, बॉलीवुड को दे चुके है कई हिट गाने

बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, 86 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ली अंतिम सांस

जालिमा गाने पर डांस करते नजर आईं सरगुन मेहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -