CM मनोहर पर्रिकर के बाद इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री
CM मनोहर पर्रिकर के बाद इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री
Share:

हाल ही में सिनेमा जगत से जुड़ी दुखद खबर सामने आई है और इस खबर को सुनते ही सभी के होश उड़ गए है. मिली जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता चिन्मय रॉय का निधन हो गया है. जी हाँ, वह 79 साल के थे और मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार रात 10.20 बजे उन्होंने अंतिम सांसे ली है. आप सभ को बता दें कि प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता चिन्मय रॉय एक अच्छे कलाकार रहे हैं और अब 79 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है.

बताया गया है कि, 17 मार्च को रात 10 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांसे ली और उन्होंने बंगाली ग्रुप थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद तपन सिन्हा की फिल्म गालपो होलियो सोती Galpo Holeo Sotyi से 1966 में डेब्यू किया था.

1940 में कुमिला (अब बांग्लादेश में है) में जन्मे चिन्मय रॉय को उनकी कॉमेडी के लिए भी जाना जाता था और उन्होंने कई किरदार निभाए जिन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. आप सभी को बता दें कि बीते कल ही गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का भी निधन हो गया जिससे सभी शोक में डूबे हैं और अब चिन्मय रॉय के निधन से भी सभी हतप्रभ है. आप सभी को यह भी बता दें कि, चिन्मय रॉय की पत्नी जूई बनर्जी भी अभिनेत्री हैं और उनका एक बेटा और बेटी है.

सलमान के कारण 4 घंटे तक रोईं थी फराह खान, वजह सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

राखी ने शेयर किया होली वीडियो, देखते ही भड़के फैंस ने कहा- 'टाइम निकालकर मर जा...'

फिर बिकनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने उड़ाए अपने फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -