वयोवृद्ध अभिनेता बी.एम कृष्णे गौड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा
वयोवृद्ध अभिनेता बी.एम कृष्णे गौड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

वयोवृद्ध रंगमंच, टीवी और फिल्म अभिनेता बीएम कृष्ण गौड़ा का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हाल की रिपोर्टों के अनुसार, 80 वर्षीय कलाकार हाल ही में कोविड -19 वायरस के अनुबंध के बाद ठीक हो गए थे, लेकिन दुर्भाग्य से, आगे की स्वास्थ्य जटिलताओं से नहीं बच सके और उन्होंने अंतिम सांस ली। श्री कृष्ण गौड़ा ने एक प्रसिद्ध मंच अभिनेता होने के अलावा, टेलीविजन और सिनेमा दोनों में कई सहायक भूमिकाएँ निभाई थीं। 

कर्नाटक के महालेखाकार के कार्यालय में एक कर्मचारी के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, बीएम कृष्ण गौड़ा ने मंच पर अभिनय करने का उपक्रम किया, केवल आने वाले दिनों में एक प्रसिद्ध कलाकार बनने के लिए। वह बहुत लोकप्रिय "मुख्यमंत्री चंद्रू" नाटक में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रियता में वृद्धि हुई, और कथित तौर पर, राज्य स्तर पर एक कुशल वॉलीबॉल खिलाड़ी भी थे। चंदन के कई अंदरूनी सूत्रों ने अनुभवी अभिनेता के दुखद निधन पर शोक व्यक्त किया। हाल के दिनों में, उद्योग को कोविड -19 वायरस के कारण कई प्रतिभाशाली कलाकारों से वंचित किया गया है – अनुभवी फिल्म निर्माता रेणुका शर्मा, अभिनेता-हास्य अभिनेता शंखानंद अरविंद, निर्माता रामू, आदि।

चल रहे लॉकडाउन प्रतिबंधों से मामलों की संख्या में कमी आने की उम्मीद है, उद्योग निश्चित रूप से अपनी कुछ खोई हुई गति को जल्दी से वापस पाने और जल्द से जल्द अपने पैरों पर वापस आने की उम्मीद करेगा।

सागर मर्डर केस: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ हत्या में शामिल थे

इस तारीख को होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच! अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

मशहूर रेसलर सुशील कुमार ने बिना लड़की देखे ही की थी शादी, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -