गणेश चतुर्थी के मौके पर इन वाहनों पर मिल रहा 20 हजार का डिस्काउंट

Aug 09 2020 06:16 PM
गणेश चतुर्थी के मौके पर इन वाहनों पर मिल रहा 20 हजार का डिस्काउंट

Piaggio India ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर खास ऑफर लेकर आई है. जिसके तहत Aprilia और Vespa स्कूटर की रेंज पर त्यौहारी ऑफर सामने आया है. यह त्यौहारी ऑफर चुनिंदा राज्यों महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में है. इस खास ऑफर के तहत यूजर्स को दमदार कैशबैक पाने का अवसर मिलेगा. यहां हम आपको बता रहे हैं कि स्कूटर खरीदने पर ग्राहक को कितना लाभ होगा.

रेनॉल्ट अपनी कारों दे रही 70 हज़ार रुपये तक की भारी छूट, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

अगर ऑफर की बात करें तो Piaggio India इस वक्त Vespa SXL, VXL 125, 150 मॉडल, Aprilia SR 160, SR 125 और Storm 125 स्कूटर की खरीद पर ऑफर उपलब्ध करा ​रही है. कंपनी इन वाहनों को खरीदने पर 20,000 रुपये तक कैशबैक पाने का अवसर प्रदान कर रही है. यह ऑफर केवल चुनिंदा प्रदेशों में कंपनी की डीलरशिप पर मिल रहा है. यह ऑफर स्कूटर की वेबसाइट बुकिंग करने पर लागू नहीं होगा.

गंग नहर में गिरी बरेली से पंजाब जा रही कार, तीन लोग लापता

बता दे कि गणेश चतुर्थी देश में फेस्टिव सीजन का प्रारंभ करती है. इस त्यौहारी मौके पर वाहन को खरीदना सबसे अधिक शुभ माना जाता है. यह ऑफर इस माह के आखिर यानी कि 31 अगस्त, 2020 तक लागू रहेगा. इस घोषणा के पश्चात Piaggio पहली दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बनी है जिसने फेस्टिव सीजन के लिए ऑफर की पेशकश की है, जिसके पश्चात डीलरशिप को बीते माह में हुए क्षति की भरपाई करने का अवसर मिलेगा. वहीं जो लोग स्कूटर को वेबसाइट से खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें भी Piaggio पूरी रेंज पर दो हजार रुपये तक के लाभ उपलब्ध कराए जा रहे है.

​किराए पर घर लाएं ये चमचमाती कार

Ford की इस पावरफुल कार की कीमत में हुआ इजाफा

लखनऊ में Jaguar Land Rover का होगा नया पार्टनर