एक बार फिर से Vespa और Aprilia की ब्रिकी हुई शुरू
एक बार फिर से Vespa और Aprilia की ब्रिकी हुई शुरू
Share:

लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Piaggio India ने कर्नाटक में अपने Vespa और Aprilia डीलरशिप को फिर से शुरू कर दिया है। देश में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए मार्च को किए गए लॉकडाउन के बाद से कंपनी ने पूरे देश में अपना संचालन अस्थाई रूप से बंद कर दिया था। अब कंपनी ने कर्नाटक के बेंगलुरु, मैसूर, बेलगाम, मैंगलोर, बीजापुर, दावणगेरे, शिमोगा और उडुपी में डीलरशिप को ग्राहकों की सर्विस के लिए दोबारा खोल दिया है। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने स्थानीय प्रशासन की अनुमित के बाद डीलरशिप को पिछले कुछ दिनों में धीरे-धीरे खोला है। कंपनी के 21 डीलरशिप में सभी टचप्वाइंट पूरी तरह से और जरूरी स्वास्थ्य, सेफ्टी और देखभाल के नियमों के साथ काम कर रहे हैं। इस दौरान कर्मचारियों और ग्राहकों की ज्यादा से ज्यादा सेफ्टी के लिए कंपनी द्वारा शुरू की गई गाइडलाइंस के अनुसार शोरूम और वर्कशॉप पूरी तरह से सैनिटाइज हैं। Arogya Setu App के इस्तेमाल समेत अतिरिक्त स्वास्थ्य और सुरक्षा गाइडलाइंस और प्रोटोकॉल का भी पालन किया जा रहा है।

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

अपने बयान में Piaggio India के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर Diego Graffi ने कहा कि "हम नए तरीके से नेविगेट करने में अपने डीलर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और डीलरशिप को खोलने की शुरुआत उस ओर एक बड़ा कदम है। कंपनी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए पहले मूल उपकरण वारंटी और फ्री सर्विस विस्तार की घोषणा की थी जो कि लॉकडाउन की अवधि के दौरान खत्म हो जाती है। हमारे डीलरशिप सभी व्हीकल बिक्री और सर्विस के लिए तैयार हैं। अपने ग्राहकों को हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक नए व्हीकल की खरीद के दौरान किसी प्रकार की मुश्किलों का सामना नहीं करें और सर्विस का लाभ उठाने सक्षम हों।'' कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था, जिसके बाद कंपनियां अब फिर से वापसी के लिए धीरे-धीरे शुरुआत कर रही हैं।

Husqvarna Vitpilen 250 का स्टाइलिश लुक बना देगा दिवाना, जानें अन्य खूबियां

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -