शादी के 27 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा

शादी के 27 साल बाद एक दूसरे से अलग हुए बिल गेट्स और मेलिंडा
Share:

माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स तथा मेलिंडा गेट्स के बीच घोषणा के तीन महीने पश्चात् औपचारिक तौर पर तलाक हो गया। सोमवार को अदालती प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात् बिल गेट्स और मेलिंडा फ्रेंच गेट्स के मध्य तलाक की सभी औपचारिकताएं पूरी हो गईं। दोनों का यह रिश्ता 27 वर्ष चला। बता दें कि इस जोड़े ने शादी के 27 वर्ष पश्चात् 3 मई को तलाक के लिए अर्जी दी थी और घोषणा की थी कि वे दोनों आपसी मंजूरी से अलग हो रहे हैं, लेकिन साथ में परोपकारी काम जारी रखेंगे। 

वही गेट्स ने उस वक़्त कहा था कि वे अपनी वैवाहिक संपत्ति को कैसे विभाजित करें, इस पर समझौता कर चुके हैं। हालांकि, सिएटल में किंग काउंटी सुपीरियर अदालत में सोमवार को दर्ज अंतिम तलाक के आदेश में उस समझौते का कोई विवरण नहीं दिया गया। कोर्ट ने तलाक मामले में पैसा, संपत्ति को लेकर कोई फैसले जारी नहीं किए। 

गौरतलब है कि 27 वर्ष की शादी को तोड़ने का निर्णय लेने के पश्चात् दोनों ने कहा कि हमारा अब यही कहना है कि अब हम एक दंपति के रूप में साथ नहीं रह सकते है मगर अपनी संस्था में हम साथ काम करते रहेंगे। ट्विटर पर एक संयुक्त बयान में दोनों ने बताया, 'काफी सोच विचार करने और अपने रिश्तों पर काम करने के पश्चात् हमने अपनी शादी को समाप्त करने का निणर्य लिया है।'

शरणार्थियों के लिए अफगानिस्तान सीमा को खुला रखे पाकिस्तान: अमेरिका

ओलंपिक में हॉकी टीम की ऐतिहासिक जीत पर बोले गौतम गंभीर- 1983, 2007 या 2011 को भूल जाइए...

अपनी ही पत्नी का वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, कराता था जिस्मफरोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -