बेहद सस्ता हुआ 'ZenFone LIve' स्मार्टफोन

बेहद सस्ता हुआ 'ZenFone LIve' स्मार्टफोन

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने अपने ZenFone Live (ZB501KL) स्मार्टफोन की कीमत में कटौती करने के फैसला लिया है. असूस ज़ेनफोन लाइव दुनिया की पहली लाइव स्ट्रीमिंग ब्यूटिफिकेशन तकनीक से लैस है. असूस ने एक प्रेस रिलीज़ जारी करते हुए ज़ेनफोन लाइव की कीमत में कटौती की घोषणा की है. लॉन्चिंग के वक्त इस फोन को 9,999 रुपये में पेश किया गया था. हालांकि बीच में कंपनी ने ज़ेनफोन लाइव को 8,999 रुपये में उपलब्ध करना शुरू कर दिया था लेकिन अब आप इसे 7,999 रुपये में खरीद सकते है.

Asus ZenFone Live एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो आधारित है. इसमें 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसे क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ लांच किया गया है. इस फोन में 2 जीबी रैम मौजूद है. इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसे 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश लिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.0, एफएम रेडियो और जीपीएस/ ए-जीपीएस  जैसे कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए हैं. पावर के लिए इस हैंडसेट में 2650 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है.

 

भारत में अाज लांच होगा Kult स्मार्टफोन

एयरटेल ने अपने प्रीपेड प्लान में किए बदलाव

कोमियो ने लॉन्च किए 3 किफायती स्मार्टफोन

अब टिंडर पर पार्टनर सर्च करना होगा आसान

एडवांस टेक्नोलॉजी के ज़माने में अब ये भी मिली सहूलियत..