कन्या राशि में शुक्र का प्रवेश, इन राशियों पर होगा गहरा असर

Aug 02 2018 11:18 AM
कन्या राशि में शुक्र का प्रवेश, इन राशियों पर होगा गहरा असर

ज्योतिष्यशास्त्र के मुताबिक़ अगस्त महीने के पहले दिन से शुक्र का कन्या राशि में प्रवेश हो गया है जिसके चलते कन्या राशि के साथ-साथ कुछ राशियों पर भी गहरा असर पड़ने वाला है। बताया का जा रहा है कि शुक्र का प्रभाव अगले महीने यानिकि 1 सितंबर को शनिवार के दिन रात 11 बजकर 15 मिनिट तक रहेगा। तो चलिए जानते हैं कि शुक्र के प्रभाव से कौन-कौन सी राशि में बदलाव होने जा रहे हैं।

मेष राशि : इस राशि के लोगों को धन की कमी होगी साथ ही दांपत्य जीवन और दैनिक रोजगार में कमी महसूस होगी। इसके अलावा वाद-विवाद से दूर रहे और बातचीत में सावधानी बरते साथ ही वाणी में मधुरता लाये।

वृषभ राशि : इस राशि के लोगों को सबसे ज्यादा अपनी पढाई पर ध्यान देना होगा नहीं तो भारी नुकसान हो सकता है, स्वास्थ्य मध्यम रहेगा, शत्रु प्रभावी होंगे, खर्चे अधिक हो सकते हैं।

कन्या राशि :

कन्या राशि में ही शुक्र का प्रवेश हो चुका है तो इस राशि के लोगों को सबसे ज्यादा ध्यान देना होगा। शारीरिक कष्ट, धन की हानि, भाग्योन्नति में बाधा आ सकती है, आर्थिक प्रयासों में अनुकूल सफलता नहीं मिल पायेगी, स्त्री का सहयोग व लाभ की स्थिति रहेगी।

कुंभ राशि : सुख में कमी आएगी, मानसिक बेचैनी व पारिवारिक उलझन रह सकती है, खर्चे अधिक हो सकते हैं, दैनिक व्यवसाय में सतर्कता रखें। खर्च संभलकर करें और लेन-देन से बचें।

ये भी पढ़े

आज इन राशियों की किस्मत के चमकेंगे सितारे

हफ्ते के हर दिन को इस तरह बना सकते हैं खास

अगस्त महीने में आने वाले हैं ये बड़े त्यौहार