27 अप्रैल को शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों पर होगा शुभ असर
27 अप्रैल को शुक्र का राशि परिवर्तन, इन राशियों पर होगा शुभ असर
Share:

रोमांस, धन, सुख, समृद्धि और विलासिता के ग्रह शुक्रदेव 27 अप्रैल को कुंभ राशि से मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जी हाँ और इस गोचर का सभी राशियों पर शुभ और अशुभ असर होगा। अब हम आपको बताते हैं ऐसी कौन सी राशियां हैं जिनपर इसका शुभ प्रभाव पड़ेगा।

मेष : आपके लिए यह गोचर शुभ होने जा रहा है। आपके रुके हुए कार्य पूरे होंगे और रुका हुआ धन भी मिलेगा। इसके अलावा परिवार में सुख और समृद्धि आएगी। लाभ के योग बन रहे हैं और नौकरीपेशा हैं तो पदोन्नति होने वाली है। अगर विवाह नहीं हुआ है तो योग बन रहे हैं और इसी के साथ घर खरीदने और कोई अच्‍छा कार्य करने के योग भी बन रहे हैं, यानी कुल मिलाकर आपका भविष्य उज्जवल है।

वृषभ : आपको दांपत्य जीवन में खुशियां आएगी। इसके अलावा अगर कोई साझेदारी का व्यापार कर रहे हैं तो उसमें लाभ होगा। इसके अलावा आर्थिक रूप से समय ठीक है। नौकरीपेशा है तो अभी जहां हैं वहीं जमे रहना चाहिए। अभी कहीं भी निवेश न करें। इसके अलावा सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

मिथुन : आपको और भी पराक्रम दिखाने की जरूरत है। आपके विवाह और यात्रा के योग बन रहे हैं। इसके अलावा बेरोजगार हैं तो नौकरी मिलेगी। व्यापारी वर्ग कोई जोखिम न उठाएं। परिवार में सुख और समृद्धि बढ़ेगी। आर्थिक रूप से अच्छा समय हैं लेकिन यदि कोई निवेश कर रहे हैं तो सोच-समझकर करें।

कर्क : ग्रहों के गोचर का आप पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। करियर में आपको पदोन्नति मिलने के आसार रहेंगे। इसी के साथ ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा और व्यापारियों के लिए भी ये समय लाभप्रद रहेगा। इसके अलावा समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन का निवेश करने के लिए भी समय उत्तम है। हालाँकि इस दौरान स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएं हो सकती है इसलिए सतर्क रहें।

सिंह : आपको लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। इसके अलावा मेहनत का पूरा फल मिलेगा और ऑफिस में सभी से आपके संबंध अच्छे रहेंगे। इसके अलावा बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान पदोन्नति या वेतन में वृद्धि मिल सकती है। इस दौरान आप पैसा बचाने पर भी विशेष ध्यान देंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

कन्या : आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। भाग्य आपका साथ देगा। हर काम में सफलता मिलने के आपको प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आ सकती हैं। काम की अधिकता रहेगी। इस दौरान आप आर्थिक रूप से खुद को बेहतर पाएंगे।

तुला : आमदनी में वृद्धि होगी। धनागमन के स्रोत खुलेंगे। लेकिन बेहवजह के विवादों में पड़ने से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। इस वजह से सावधानी से पैसा खर्च करें। आमदनी में गिरावट आ सकती है। किसी के साथ वाद-विवाद के कारण जुर्माना भरना पड़ सकता है। इसलिए सतर्क रहें। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। चोट-चपेट की आशंका है। सड़क पर चलते समय सावधानी बरतें।

वृश्चिक : आपके लिए गोचर काफी लाभप्रद हैं। आपके मान-सम्मान, पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। इस दौरान आपके अंदर आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं रहेगी। आप हर काम को बेहद ही सरलता से पूरा कर सकेंगे। आपके ज्ञान में वृद्धि होगी और आप कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे। इस अवधि में आमदनी में बढ़ोतरी के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं।

धनु : व्यापार और नौकरी में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों की इनकम में बढ़ोतरी होगी। अच्छे काम के लिए इन्सेंटिव भी मिल सकता है। धन जोड़ने में सफल होंगे। आय की स्थिति पहले से बेहतर होगी। भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में कोई डील फाइनल हो सकती है। व्यापार को गति मिलेगी। नौकरी बदल सकते हैं।

मकर : धनागमन होगा। आपको अपने प्रयासों का उचित फल प्राप्त हो सकेगा। लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे। सरकारी क्षेत्र में आपको सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। नौकरी करने वाले जातकों को लाभ कमाने के अवसर प्राप्त होंगे। कर्जों से मुक्ति मिलेगी। इसी के साथ रुके हुए कार्यों को पूरा कर सकेंगे। कारोबार में अचानक लाभ के योग बनेंगे। काम की अधिकता रहेगी। ऑफिस में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी

कुंभ : गोचर के दौरान लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपके कार्यों की जमकर सराहना होगी। इसके अलावा आपके निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। इसी के साथ प्रेम संबंधों के लिए भी समय काफी अनुकूल रहेगा। इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा पुरस्कार प्राप्त होने के आसार रहेंगे। निवेश के लिए समय उत्तम दिखाई दे रहा है।

मीन : इस दौरान आपके अंदर गजब का आत्मविश्वास रहेगा। नौकरीपेशा वाले जातकों के लिए भी समय काफी उत्तम रहने वाला है। इसी के साथ ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी समय काफी अनुकूल दिखाई दे रहा है। नौकरी में काफी लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेगी। जिससे आप अपने पुराने रुके हुए कार्यों को पूरा कर सकेंगे।

होने जा रहा है शनि का राशि परिवर्तन, इन 4 राशिवालों को रहना होगा सावधान

इन 5 राशियों के लिए सबसे शुभ है साल का पहला सूर्य ग्रहण

वैशाख महीने में हर दिन करना चाहिए इन मंत्रों का जाप, हर परेशानी होगी दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -