अस्पताल में वेंटिलेटर बंद देख फूटा बीजेपी विधायक का गुस्सा, कहा- आत्मदाह कर लूंगा
अस्पताल में वेंटिलेटर बंद देख फूटा बीजेपी विधायक का गुस्सा, कहा- आत्मदाह कर लूंगा
Share:

राजस्थान में कोविड से हालात बहुत खराब हैं। रिकॉर्डतोड़ केसों के मध्य स्वास्थ्य महकमा की लचर व्यवस्था भी लोगों पर काल बनता जा रहा है। किसी हॉस्पिटल में बेड नहीं मिल रहा है तो कहीं पर ऑक्सीजन की कमी नज़र आ रही है। इस बीच जालोर से भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग ने सोशल मीडिया के द्वारा आत्मदाह करने की चेतावनी दे दी है। हॉस्पिटल में एक वर्ष से बंद पड़े वेंटिलेटर को शुरू करवाने के कोशिश कर रहे विधायक अब खासा नाराज हैं। उनकी तरफ से प्रशासन पर गंभीर इलज़ाम लगा दिए गए हैं।

बीजेपी विधायक ने दी आत्मदाह की चेतावनी: जंहा इस बात का पता चला है कि राजस्थान के जालोर जिला हॉस्पिटल में कोरोना  मरीजों का उपचार होता है। लेकिन वहां पर 13 नए वेंटिलेटर अब भी बंद ही है। लंबे टाइम से उन्हें शुरू करवाने की प्रयास किया जा रहा है, लेकिन किसी ना किसी वजह  से वो बंद हैं और कोविड काल में मरीजों को दर-दर भटकना पड़ रहा है। प्रशासन की इसी लापरवाही से नाराज होकर भाजपा विधायक जोश्वर गर्ग ने आत्मदाह की चेतावनी जारी कर दी है।

अस्पताल में बंद पड़े वेंटिलेटर से नाराज: विधायक की तरफ से कहा गया है कि हॉस्पिटल को जो नए वेंटिलेटर मिले हैं, उन्हें बीते वर्ष पीएम केयर्स फंड्स के द्वारा खरीदा गया है। लेकिन फिर भी वो सारे वेंटिलेटर धूल में बंद पड़े हुए है। प्रशासन की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि डॉक्टरों के आभाव में उन वेंटिलेटर मशीनों का इस्तेमाल नहीं हो पा रहा है। इस बारे में भाजपा विधायक ने लिखा है कि ये वेंटिलेटर लगभग एक वर्ष पूर्व आ गए थे। अधिकांश वेंटिलेटर पीएम केअर फंड से खरीद कर इंडिया गवर्नमेंट ने भेजे थे। एक-दो तत्कालीन जिला कलेक्टर श्री हिमांशु जी गुप्ता के प्रयासों से दानदाताओं ने दिए थे। गुप्ता जी भी इन्हें चालू नहीं करवा पाए। वर्तमान प्रशासन भी हाथ खड़े कर चुका है।

संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट ने विश्व आर्थिक विकास को किया मजबूत

आतंकी संगठन हमास ने इजराइल पर दागे 480 रॉकेट, केरल की युवती सहित 35 की मौत

संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख गुटेरेस ने इजरायल-फिलिस्तीन में बढ़ती वृद्धि को तत्काल समाप्त करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -