Video: सड़क पर पड़े बैग में घुस गया जहरीला सांप और फिर...
Video: सड़क पर पड़े बैग में घुस गया जहरीला सांप और फिर...
Share:

अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो (Viral Video) वायरल होते रहते हैं और उन वीडियो को देखने के बाद कभी-कभी दिमाग खराब भी हो जाता है और कभी-कभी दिन भी बन जाता है। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक जहरीले सांप (Snake) को देखा जा सकता है। इस वीडियो में सांप को शख्स के कॉलेज बैग में घुसते देखा जा रहा है, जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। वैसे तो आमतौर पर इसी को भी यह हिदायत देते हुए सुना जाता है कि जूते पहनते वक्त हमें उसे ठीक से जांच लेना चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarwan Ole Ole Aseng (@asengputudio)

जी हाँ और ऐसा इसलिए ​क्योंकि कई बार उसमें कुछ खतरनाक और घातक जीव छुपे हो सकते हैं। जिनके काटने से कई बार इंसानों की जान पर भी बन जाती है। हालाँकि इस समय वायरल हो रहे वीडियो में एक खुले हुए बैग में खतरनाक सांप को अपना ठिकाना बनाते देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो को सरवन नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा रहा है काफी घातक सांप तेजी से बैग में घुसते हुए नजर आ रहा है और सांप उसको अपना ठिकाना बना रहा है।

फिलहाल इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स सहम गए हैं। जी हाँ और हर कोई सोशल मीडिया पर अपने बैग से लेकर जरूरी सामानों तक की जांच कर रहा है और उसे इस्तेमाल करने को कह रहा है। इस वीडियो को देख डरे-सहमे यूजर्स भविष्य में इस तरह की घटना से बचने के लिए सचेत होते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ कई यूजर्स ने इसे बेहद खतरनाक और डरावना बताया है।

40 हजार का मेकअप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई 'दुल्हन' !

Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर...

2 फीट के दूल्हे को मिली गुड़िया जैसी दुल्हन, सामने आईं निकाह की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -