थाला अजित ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद 

थाला अजित ने अपने फैंस को कहा धन्यवाद 
टॉलीवूड के जाने माने कलाकार थाला अजित को आज एक समय में कौन नहीं जानता है. वह अहमेषा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थाला अजीथ हर दिन अपने समर्पित प्रशंसकों के लिए धन्यवाद करते हैं, जो उन्हें राष्ट्रव्यापी ट्रेंडिंग में रखते हैं कि उनकी फिल्म अपडेट आ रही है या नहीं. आज बॉक्स ऑफिस के बादशाह की 'मनकथा' दोपहर के स्लॉट में KTV पर खेली गई और जुबिलेंट थाला अजित के फैंस ने ट्विटर पर शीर्षक टैग प्रवृत्ति नंबर एक बनाया.
 
निर्देशक वेंकट प्रभु ने दस साल पहले किए गए एक ट्वीट को रीपोस्ट करके एक और भयानक क्षण साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा है "हमने आज इंटरवल ब्लॉक शूट किया !!! इसलिए जब आप थिएटर में अंतराल देखते हैं तो याद रखें !!! यह थाला का दृश्य हमारे लिए पकाया बिरयानी ”. यह प्रसिद्ध शतरंज बोर्ड दृश्य था जिसका वीपी उल्लेख कर रहे हैं और साथ ही उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी लिया जिससे प्रशंसक पागल हो गए.
 
थाला अजीथ ने एच. विनोद द्वारा निर्देशित अपनी 'वलीमाई' की शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया है, जबकि वेंकट प्रभु ने सिम्बू अभिनीत सिम्बू अभिनीत करने से पहले लंबे समय से लंबित 'मनकथा' की शुरुआत की, जिसमें दोनों फिल्मों के लिए एक अनिश्चित समय के लिए सड़क पर डाल दिया गया. इन दोनों रॉकिंग एंटरटेनर्स के सभी प्रशंसकों की यही कामना है कि वे जल्द ही 'मनकथा 2' के लिए पुनर्मिलन करें.