वेंकैया नायडू पीएम मोदी के लिए हुए भावुक, पार्टी को बताया अपनी
वेंकैया नायडू पीएम मोदी के लिए हुए भावुक, पार्टी को बताया अपनी "मां"
Share:

नई दिल्ली: वेंकैया नायडू को भारतीय जनता पार्टी द्वारा उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाये जाने के बाद आज सुबह उन्होंने उपराष्ट्रपति पद के लिए नामांकन भर दिया है. वही वे नामांकन भरते समय भावुक हो गए थे, वेंकैया नायडू  ने अपनी भावुकता का राज खोलते हुए कहा कि मैं पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहता था, शुरूआती दौर से ही पार्टी से जुडा हुआ हू, पार्टी से दूर जाने के कारण भावुक हू. 

वेंकैया नायडू ने भारतीय जनता पार्टी को अपनी मां बताते हुए कहा कि मैं 2019 में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जितना चाहता था. किन्तु इस जिम्मेदारी के बाद मैं 2019 के चुनाव में पीएम मोदी के लिए एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य नहीं कर सकूंगा. जिसके कारण भावुक हू. उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर नाम घोषित किये जाने के एक दिन बाद प्रेस को संबोधित करते हुए भावुक वेंकैया ने कहा कि पार्टी को छोड़ना मेरे लिए आसान नहीं, इसलिए मैं काफी इमोशनल महसूस कर रहा हूं.

उन्होंने कहा कि उन्होंने युवावस्था में अपनी मां को खो दिया था. जिसके बाद पार्टी को ही अपनी मां समझने लगा और आज वही पार्टी उन्हें इस स्तर पर लेकर आयी है. उपराष्ट्रपति का किसी पार्टी से संबंध नहीं होता है. ऐसे में वे 2019 में पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्य नहीं कर सकेंगे. जिसके कारण वे दुखी है.

PM नरेंद्र मोदी को लेकर डाॅग फिल्टर का उपयोग करने के विरूद्ध किया प्रकरण दर्ज

राष्ट्रपति पहुंचे पश्चिम बंगाल के दौरे पर

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर Tweet कर पीएम मोदी की आलोचना की

CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ PM नरेंद्र मोदी को लिखा अधिकारी ने पत्र

तेजस्वी ने कहा- महागठबंधन को तोड़ने की साजिश कर रही बीजेपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -