14 वर्ष में नौंवी बार विमान हादसे में बचे केंद्रीय मंत्री नायडू
14 वर्ष में नौंवी बार विमान हादसे में बचे केंद्रीय मंत्री नायडू
Share:

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू बुधवार को विमान हादसे में बाल बाल बच गए है. वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ चार्टर विमान से मणिपुर के इम्फाल जाने को रवाना हुए थे. तभी उस विमान में तकनीकी खामी आ गई. शुक्र है कि कोई अनहोनी नहीं हुई. बता दे कि इस तरह का हादसा उनके साथ 14 वर्ष में नौंवी बार हुआ है, जब नायडू दुर्घटना में सुरक्षित बचे है.

गौर करने वाली बात यह है कि ये सभी हादसे तकनीकी खामी के कारण हुए. बुधवार को दोनों नेताओ वैंकेया नायडू और अमित शाह ने चार्टड विमान से उड़ान भरी, जिसके 40 मिनट बाद ही विमान को वापस दिल्ली लौटना पड़ा. इस कारण दोनों को अपना इम्फाल दौरा भी रदद् करना पड़ा. वे एन बीरेन सिंह के शपथ समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

केंद्रीय मंत्री के साथ विमान हादसों का सिलसिला वर्ष 2003 में उस समय शुरू हुआ था, जब एयर डेक्कन की उद्घाटन विमान के इंजन में आग लग गई थी. केंद्रीय मंत्री नायडू का विमान कई बार लैंडिंग के दौरान क्रैश हो चुके हैं. ये घटनाएं नागालैंड, मेघालय, झारखंड, और राजस्थान के सिरोही में हो चुकी हैं. जब बुधवार को नायडू का विमान दिल्ली वापस लौटा, तब अमित शाह ने कहा कि नायडू हर बार हवाई हादसे में बाल-बाल बचते हैं. ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि सब सुरक्षित है.

ये भी पढ़े 

नायडू ने कहा केजरीवाल सम्मान के साथ स्वीकार करें हार, EVMपर न मढ़ें दोष

पहली बार मणिपुर में छाया भगवा, बीरेन सिंह बने मुख्यमंत्री

वेंकैया नायडू ने GST में सस्ते मकानों के लिए मांगी सेवा कर में छूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -