वेंकैया नायडू ने जीत के बाद कहा, किसान का बेटा आज महत्वपूर्ण पद पर पहुँच गया
वेंकैया नायडू ने जीत के बाद कहा, किसान का बेटा आज महत्वपूर्ण पद पर पहुँच गया
Share:

नई दिल्ली: आज हुए उपराष्ट्रपति चुनाव में वेंकैया नायडू ने भारी जीत दर्ज की है. अपनी जीत के बाद पहली बार वेंकैया नायडू ने सम्बोधित करते हुए सभी देश वासियों के साथ सभी सांसदों का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि सभी देशवासियो और सांसदों का दिल से आभार. आज किसान का बेटा एक महत्वपूर्ण पद पर पहुँच गया है. मैं सबको साथ लेकर बढूंगा. और सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा. 

वेंकैया नायडू ने कहा कि वे राजयसभा की गरिमा बनाये रखने के लिए प्रतिबद्ध है. देशवासियो और सांसदों के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भी इस पद के लिए चुने जाने पर आभार जताया. उपराष्ट्रपति बनने के बाद वेंकैया नायडू को बधाई देने का तांता लग गया है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेंकैया नायडू के घर पहुंचकर उन्हें बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री मोदी ने वेंकैया नायडू को मिठाई खिलाई और पुष्प देकर उनका स्वागत किया. वही अमित शाह ने भी नायडू को वस्त्र भेंट कर उपराष्ट्रपति चुनाव जितने पर बधाई दी है.  

वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति पद की शपथ के लिए 11 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जायेगा, जिसमे देश के तमाम बड़े राजनेता शामिल हो सकते है. पीएम मोदी ने जहा वेंकैया को बधाई दी है. वही विपक्ष के नेताओ व सोनिया गांधी, ममता बनर्जी ने भी नायडू को बधाई दी है. पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के साथ काम करने को एक अच्छा अनुभव बताया. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वेंकैया नायडू राष्ट्र निर्माण में अपनी अहम भागीदारी निभाएंगे. उनके साथ काम करने की यादे अब भी ताजा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति बनने पर उनके गांव नेल्लोर सहित देश में जश्न का माहौल

वेंकैया नायडू को उपराष्ट्रपति बनने पर पीएम मोदी ने दी बधाई

वेंकैया नायडू बने देश के नए उपराष्ट्रपति

उपराष्ट्रपति चुनाव में मतदान खत्म, 14 सांसद नहीं कर पाए मतदान

महिला को थी प्रसव होने की आशंका, निकला 31 किलोग्राम का ट्यूमर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -