वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने फेसबुक नीति का किया उल्लंघन तो ब्लॉक हुआ अकाउंट
वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो ने फेसबुक नीति का किया उल्लंघन तो ब्लॉक हुआ अकाउंट
Share:

शनिवार को, फेसबुक एक और राष्ट्रपति प्रोफाइल का उपयोग करने पर प्रतिबंध लगाता है। आइए हम विस्तार से साझा करते हैं कि वेनेजुएला के राष्ट्रपति निकोलस मादुरो फेसबुक पर एक पोस्ट करते हैं जो कोविड-19 से इलाज के उपाय के रूप में दावा करता है। जबकि Facebook ने उस पर त्वरित कार्रवाई की और कोविड-19 के बारे में गलत सूचना फैलाने के खिलाफ नीतियों का उल्लंघन करने के लिए प्रोफ़ाइल को फ्रीज कर दिया। वह साक्ष्य के बिना उपाय साझा कर रहा था जो बीमारी का इलाज करता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राष्ट्रपति मादुरो ने बीमारी को ठीक करने के लिए कोई उपाय साझा किया है। कोविड देखभाल के लिए मादुरो ने इस साल की शुरुआत में जनेउरेस में उपचार किया है, जो कि कार्वातिवीर है, जो कि थाइम से प्राप्त एक मौखिक समाधान है, एक "चमत्कार" दवा के रूप में जो बिना किसी दुष्प्रभाव के कोरोनवायरस को बेअसर कर देता है, एक दावा का कहना है कि विज्ञान द्वारा समर्थित नहीं है।

फेसबुक ने एक वीडियो लिया है जिसमें मादुरो दवा का प्रचार करता है क्योंकि यह झूठे दावों के खिलाफ एक नीति का उल्लंघन करता है "कि कुछ कोविड-19 से रोकथाम की गारंटी दे सकता है या कोविड-19 से वसूली की गारंटी दे सकता है।" हालांकि, डब्ल्यूएचओ का दावा है कि अब तक कोई ऐसी दवा नहीं है जो कोविड-19 को ठीक कर सके लेकिन अभी भी कोरोना दवा के लिए शोध चल रहा है। हमें यह भी बताएं कि हालांकि मादुरो इंस्टाग्राम अकाउंट प्रभावित नहीं हुआ है और केवल फेसबुक अकाउंट फ्रीज हो गया है। ठीक है, अगर राष्ट्रपति खाता फ्रीज कर सकते हैं तो सोशल मीडिया में कोरोना से संबंधित कुछ भी पोस्ट करने से पहले आम जनता को जागरूक होना चाहिए।

Xiaomi के शीर्ष कार्यकारी अधिकारी ने Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन में एक नई तकनीक की साझा, जानिए विवरण

इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए बड़ी खबर, मिल रहा ये शानदार फीचर

Xiaomi इस तारीख को एमआई बैंड 6 सीरीज लॉन्च के लिए मेगा इवेंट करेगी होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -