पहले महिला टी 20 मैच में वेग ने सुपरनोवा को 5 विकेट से हराया
पहले महिला टी 20 मैच में वेग ने सुपरनोवा को 5 विकेट से हराया
Share:

वेलोसिटी और सुपरनोवा के बीच महिला टी 20 का पहला मैच कल, बुधवार, 4 नवंबर, 2020 को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुआ। पहले मैच में, कम स्कोर वाले खेल में मिताली राज के वेग ने सुपरनोवा को 5 विकेट से जीत दिलाई।

सीज़न की पहली युवती में, वेलोसिटी ने टॉस जीता और क्षेत्र का चुनाव किया। सुपरनोवा एक स्थिर शुरुआत के लिए प्रिया पुनिया और चमारी अटापतु ने 30 रन की शुरुआत की, लेकिन पुनिया और जेमिमाह रोड्रिग्ज के दो तेज विकेट वेलोसिटी द्वारा लिए गए। सुपरनोवाज़ कप्तान हरमनप्रीत कौर और अटापतु ने 47 रनों के शानदार स्कोर के साथ हाथ मिलाया जहाँ से उन्होंने खेल का फैसला किया। 14 वें ओवर में स्कॉटिश ऑफ-स्पिनर लेह कास्परक ने टॉप गियरेड साझेदारी को ध्वस्त किया और 44, (39 गेंदों में) 44 रन पर लंकान, अटापतु को बाहर कर दिया।

हरमनप्रीत के आउट होने के बाद, सुपरनोवा ने अपना रास्ता 126/8 सुनिश्चित कर लिया। जीत के लिए 127 रनों का पीछा करते हुए वेलेंस की शुरुआत खराब रही क्योंकि दानी व्याट को पहले ओवर में पवेलियन वापस भेज दिया गया। शैफाली वर्मा ने 17 रनों की पारी खेली (11 गेंदों पर) और दूसरे ओवर में वापस चली गईं। मिताली राज भी 19 गेंदों पर 7 रन बनाकर आउट हो गईं। लेकिन वेदा कृष्णमूर्ति और सुषमा वर्मा ने सेना में शामिल हो गए और 63 रन बनाए। मैच का खिलाड़ी लुस को दिया गया।

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान, बना चुका है 11 हज़ार से अधिक रन

IPL 2020: पहला क्वालिफायर मुकाबला आज, दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी मुंबई

जब कोहली को टीम में चुनने के लिए उनके पिता से मांगी गई थी रिश्वत, खूब रोए थे विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -