वीआईटी ने जेईई मेन स्वीकार करने के लिए सैट करें इंजीनियरिंग सीटों के लिए स्कोर

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (वीआईटी) में प्रवेश के इच्छुक छात्र कृपया ध्यान दें, संस्थान ने अधिसूचित किया है कि वह इंजीनियरिंग सीटों के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई मेन/शैक्षिक मूल्यांकन परीक्षा (सैट) स्कोर स्वीकार करेगा।

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी चेन्नई ने बीटेक एडमिशन 2021 के लिए अपने एडमिशन ब्रोशर में कहा है कि वैध जेईई मेन या सैट स्कोर वाले उम्मीदवारों को भी दाखिले के लिए विचार किया जाएगा। इस प्रकार छात्र वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में प्रवेश के लिए VITEEE में बैठने के लिए बाध्य नहीं होंगे और जेईई या सैट स्कोर के माध्यम से भी प्रवेश ले सकते हैं।

पात्रता मानदंडों में परिवर्तन वेल्लोर, चेन्नई, आंध्र प्रदेश और भोपाल में स्थित वीआईटी के सभी परिसरों में लागू होंगे। जेईई मेन/सैट स्कोर-कार्ड के जरिए आवेदन करने वाले छात्रों को काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू होने से पहले अप्रैल/मई में अपना जेईई/सैट स्कोर-कार्ड अपलोड करना होगा। वीआईटी बीटेक 2021 के लिए प्रवेश प्रक्रिया 30 नवंबर से शुरू हो चुकी है। VITEEE आवेदन पत्र viteee.vit.ac.in आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। इच्छुक अभ्यर्थी 30 मार्च तक आवेदन फार्म भर सकते हैं। VITEEE 2021 अप्रैल में आयोजित किया जाएगा।

CISCE ने सभी राज्यों के सीएम से किया अनुरोध, 4 जनवरी से स्कूलों को फिर से खोलने की दे अनुमति

फिर से खुले तमिलनाडु के कॉलेज, कम रही छात्रों की उपस्थिति

यहां जारी किया गया एमएचटी सीईटी काउंसलिंग शेड्यूल 2020

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -