1 फरवरी से महंगी हो जाएगी इस कंपनी की गाड़ियां, इतना हुआ इजाफा
1 फरवरी से महंगी हो जाएगी इस कंपनी की गाड़ियां, इतना हुआ इजाफा
Share:

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स रफ़्तार से अपने व्हीकल लाइनअप को अपडेट करने में लगी है। हाल ही में कंपनी ने घरेलू बाजार में अपने कई नए मॉडलों को लॉन्च किया है। किन्तु टाटा की कार क्रय करने वालों के लिए एक बड़ी ख़बर आई है। अगर आप भी टाटा सफारी से लेकर नेक्सॉन या टिएगो जैसे पेट्रोल-डीजल कार क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो यह ख़बर आपके लिए बेहद ही आवश्यक है। टाटा मोटर्स ने आज अपने पैसेंजर व्हीकल लाइनअप में सभी वाहनों के दामों में वृद्धि करने का ऐलान किया है। 

कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक, टाटा मोटर्स अपने सभी ICE (पेट्रोल-डीजल) से चलने वाले पैसेंजर वाहनों के दाम में वृद्धि कर रही है। ये नए दाम आगामी 1 फरवरी 2023 से लागू होंगे। कंपनी का कहना है कि, रेगुलेटरी परिवर्त्तन एवं इनपुट लागतों में बढ़ोतरी की वजह से वाहनों के दामों में वृद्धि की जा रही है। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि, किस मॉडल के दामों में कितनी बढ़ोतरी की गई है। 

टाटा मोटर्स का कहना है कि, वाहनों के दामों में लगभग 1।2 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी, जो कि अलग-अलग मॉडल और वेरिएंट्स के लिए भिन्न होगा। बता दें कि, टाटा मोटर्स तेजी से पैसेंजर सेग्मेंट में अपनी भागेदारी बढ़ा रहा है। पिछले दिसंबर महीने में कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी Tata Nexon देश की चौथी सबसे अधिक बेची जाने वाली कार रही है, इस के चलते कंपनी ने इस कार के कुल 12,053 यूनिट्स की बिक्री की थी। कंपनी ने दिसंबर 2022 में 72,997 यूनिट्स के साथ कुल घरेलू बिक्री में 10 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की थी, जो कि बीते वर्ष इसी महीने में 66,307 यूनिट्स थी। 

बीमार रिश्तेदार को अस्पताल देखने आती थी नाबालिग, नर्स से हो गई दोस्ती और फिर जो हुआ...

गणतंत्र दिवस परेड पर गेस्ट बने गार्डनर ने की PM मोदी से ये खास अपील

महिलाओं को देखते ही कर देता था बलात्कार, इस साइको किलर की कहानी सुन काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -