सड़क किनारे खड़ी गाड़ियां पल भर में हो गई खाक...

शिमला : भीषण गर्मी के चलते देश-विदेश में प्रतिदिन कई वाहन आग की चपेट में आ जाते हैं. अब ऐसा ही एक ताजा मामला राजधानी शिमला से आया हैं. यहां सड़क किनारे खड़ी गाड़ियां पल भर में ही जल कर खाक हो गई. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिमला के उपनगर ढली के सुरंग के समीप सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों में अचानक भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि करीब 4 गाड़ियां जलकर खाक हुई हैं. 

4 गाड़ियों के अलावा 1 गाड़ी आग की चपेट में आई हैं. बताया जा रहा है कि यहां हादसा मंगलवार मध्यरात्रि का हैं. रात को करीब 2 बजकर 45 मिनट पर ढली के अंतर्गत सुरंग से 200 मीटर बाईपास रोड में शिव मंदिर के पास गाड़ियों में आग लगी हैं. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसे में एक टू व्हीलर, 1 ब्रीजा वाहन अन्य दो गाड़ी खाक हो गई. इसमें 1 मोटरसाइकिल (एचपी 63-7587) व 1 ब्रीजा (एचपी -09B 3637) का पता चल सका. जबकि अन्य दो गाड़ियों की नंबर प्लेट का पता नहीं लगाया जा सका. वहीं आग के चपेट में आई गाड़ी (एचपी 09ए-1285) हैं. पुलिस को इसकी सूचना दी गई हैं. जहां फ़िलहाल पुलिस आग के कारणों का पता नहीं लगा सकी हैं. बता दे कि इस मामले की पुष्टि एसपी ओमापति जंवाल द्वारा की गई हैं. 

फ़र्ज़ी दस्तावेजों पर लाखों का लोन, दंपत्ति गिरफ्तार

करोड़ों रु का बैंक चोर हसन चिकना गिरफ्तार

पालघर में शिव सेना के खिलाफ़ प्रचार करेंगे सीएम योगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -