नहीं जानते होंगे वेज सेक्स के ये तरीके

नहीं जानते होंगे वेज सेक्स के ये तरीके

सेक्स करने के कई तरीके होते हैं जिनसे लोग अपने पार्टनर को रिझाने की कोशिश करते हैं. अक्सर लोगों को सेक्स में नया तरीका ही पसंद आता है जिससे वो अपने सुख को पाती हैं और इस संबंध को एन्जॉय करती हैं. लेकिन आज हम आपको वेजीटेरियन सेक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. इस तरह से सेक्स करेंगे तो आपकी पार्टनर कभी भी आपको मना नहीं करेगी.

कई लोग सेक्स के दौरान बात करना पसंद नहीं करते, लेकिन अगर आप सेक्स के दौरान डर्टी टॉक करते हैं तो आप अपने पार्टनर की उत्तेजना में बढ़ोत्तरी ला सकते हैं. इसमें आप उसके प्राइवेट अंगों के बारे में बात कर के उसे खुश कर सकते हैं. साथ ही उससे ये भी पूछें कि कौनसे अंग को छूने से उसे ज्यादा आनंद आ रहा  है. यही सब आपको और अपने पार्टनर को चरमसीमा तक ले जायेगा.

जोशीला सेक्स चाहते हैं तो अपनाएं पुराने ज़माने का ये सेक्स तरीका

* टाइट हग : इन सब के पहले पार्टनर को एक बढ़िया सा टाइट हग दें जिससे वो आपके और करीब आ जाये और उसी के बाद आगे बढ़ें.

* सेक्सी टच : पार्टनर के साथ रोज़ रोमांस करें और उसे स्पेशल फील कराते रहें. भले ही रोज़ सेक्स ना करें रोमांस करके और रोमांटिक बातें करके आप एक दूसरे के करीब रह सकते हैं. अगर आप सेक्स करना चाहते हैं तो सेक्सी टच से इसकी शुरुआत  कर सकते हैं जिसे आप नॉन वेज सेक्स का पहला स्टेप बोल सकते हैं. 

* सेक्सी आउटफिट : नॉनवेज सेक्स की बात करें तो इसमें सेक्सी ऑउटफिट भी अहम किरदार होता है जो आपको और आपके पार्टनर को रोमांटिक बना बना सकती है. सही अंडर गार्मेंटस के साथ सही रंग भी चुने जो आप दोनों के लिए बेहतर साबित होगा. 

यह भी पढ़ें..

डरावनी फिल्म देखने के बाद जरूर करें सेक्स

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

?