नरेंद्र मोदी से मिले वीरुष्का, रिसेप्शन का दिया न्योता
नरेंद्र मोदी से मिले वीरुष्का, रिसेप्शन का दिया न्योता
Share:

भारतीय टीम के सफल कप्तान के रूप में स्थापित हो चुके और करोड़ों युवाओं के दिलों की धड़कन बन चुके विराट कोहली और अपनी अदाओं से सभी का दिल चुराने वाली अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन रखा है. विदेश में शादी करके लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम ने इस कपल को शादी की बधाई दी. इस नए कपल ने पीएम को रिसेप्शन का न्योता दिया. यह रिसेप्शन आज दिल्ली में होने जा रहा है बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.

आपको बता दें कि विदेश से शादी करके आने के बाद विराट ने दो वेडिंग रिसेप्शन रखे है पहला वेडिंग रिसेप्शन आज दिल्ली में होगा, जो विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए है. दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होने जा रहा है जो बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा.

मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में कई बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड हस्तियाँ शिरकत करेंगी. इस रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं. वहीँ बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान और सलमान खान शामिल होने की बात की जा रही हैं.

ठंड से तड़पती महिला ने अपने कपड़े उतारकर कर जलाये

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

रोहिंग्या शरणार्थी शुरू करेंगे वतन वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -