दादा की मौत के बाद सलून के बाहर खिलखिला रहीं थीं न्यासा, शोकसभा में रोईं फूट-फूटकर
दादा की मौत के बाद सलून के बाहर खिलखिला रहीं थीं न्यासा, शोकसभा में रोईं फूट-फूटकर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन अब इस दुनिया में नहीं है और उनकी शोक सभा में पूरा देवगन पर‍िवार साथ नजर आया. इसी दौरान दादा की शोक सभा में अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन काफी भावुक दिखीं. जी हाँ, बीते गुरुवार को आयोजि‍त हुई प्रेयर मीट की तस्वीरों में न्यासा देवगन आंसू पोंछते नजर आ रही हैं और उन्हें उनके प‍िता अजय देवगन ने संभाला, जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन स‍िंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और वहीं अजय का बेटा युग देवगन प्रेयर मीट में नजर नहीं आया.

न्यासा की बात करें तो वह अपने दादा की मौत के बाद सलून के बहार हंसती खिलखिलाती नजर आईं थीं और बीते कल उन्हें बिलखते और रोते हुए देखा गया. वहीं बीते 27 मई को वीरू देवगन के न‍िधन से देवगन परिवार शोक में हैं और अंत‍िम संस्कार के द‍िन काजोल ससुर के जाने से काफी इमोशनल नजर आई थीं. उस दिन काजोल को ऐश्वर्या राय ने संभाला था. आप सभी को बता दें कि देवगन पर‍िवार की इस दुख की घड़ी में इंडस्ट्री के कई बड़े स‍ितारे लगातार शोक व्यक्त करने उनके घर जा रहे हैं.

वहीं बीते गुरुवार को वीरू देवगन की शोक सभा में कई स‍ितारे नजर आए, चंकी पांडे, मह‍िमा चौधरी का नाम शामिल रहा और कबीर बेदी, वीरू देवगन की प्रेयर मीट में पहुंचे. इसी के साथ एक्ट्रेस शेफाली शाह भी पत‍ि व‍िपुल शाह के साथ वहां पहुंची.

सोशल मीडिया पर इस मॉडल ने मचाया ग़दर, नाम है जेसिका वीवर

अर्जुन की स्माइल पर फ़िदा हुईं मलाइका, खुल्लम खुल्ला किया ऐसा कमेंट

इंटरनेट पर आई सुनामी, lady gorbunova को देख कामुक हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -