एक्शन फिल्म वीरो के वीर के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Apr 06 2019 06:36 PM
एक्शन फिल्म वीरो के वीर के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

वीरो के वीर भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. जिसका निर्माण वर्ल्डवाइड चैनल के बैनर तले किया गया है. ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का ज़ोरदार तड़का है  जिसे भोजपुरिया दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि   फिल्म के गाने को काफी एडवांस तरीके से शूट किया है इस फिल्म मे खास कर के गाने की लोकेशन काफी खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है.

जिस वजह से ट्रेलर दर्शको को बहुत पंसद आ रहा है. वीरो के वीर का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब अकाउंट से दर्शको के बीच लॉन्च किया गया है. इस रोचक फिल्म के निर्माता है रतनकार कुमार जबकि निर्देशक और लेखक है मनोज नारायण ने किया है.फिल्म के मुख्य कलाकार में निवेदन चौधरी, आकांक्षा दुबे, राजा घोष, युव राज सिंह राठौर,अंज़ी निरौला, मनोज नारयण,अमृत कुमार, अर्रोन सिंह,निशा सिंह और रेखा शाह इस फिल्म के रंसीले संगीत के निर्माण मे मधुकर आनंद ने जबकि फिल्म के गीत लिखे है श्याम देहाती, आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव.

फिल्म के ट्रेलर के ​प्रति दर्शको का उत्साह देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बाक्स आफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है. फिल्म की पूरी टीम इस अनुभव से बहुत खुश दिखाई दे रही है ​फिल्म के लीड एक्टर निवेदन चौधरी का काम भी फिल्म मे उत्साहजन है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनो भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार निरहुआ ने भाजपा मे शामिल होने के बाद आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

निरहुआ आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव, पड़ सकते है अखिलेश यादव पर भारी

सनम तेरी दीवानगी की रोमांटिक शूटिंग शुरू

भोजपुरी स्टार्स ने की कपिल शर्मा शो में शिरकत, गाना सुनते ही जमकर नाचे कपिल