वैलेंटाइन डे कुत्ते के साथ बिताना चाहते है पुलकित सम्राट
वैलेंटाइन डे कुत्ते के साथ बिताना चाहते है पुलकित सम्राट
Share:

सनम रे मूवी से फेमस हुए स्टार पुलकित सम्राट की जोड़ी को यामी गौतम के साथ ख़ासा पसंद किया गया था इन्हे फुकरे मूवी से काफी सफलता मिली और उसके बाद ये फुकरे रिटर्न में भी नजर आए, जहाँ पर भी उन्हें बहुत पसंद किया गया। पुलकित ने बहुत लम्बे समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी, लेकिन वो ज्यादा समय तक चल नहीं सकी। आप सभी को बता दें कि पुलकित की शादी को टूटे कई साल हो चुके है जी उन्होंने नवंबर 2015 में अपनी पत्नी श्वेता ताहिरा को तलाक दिया था और उसके बाद उनका नाम फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम के साथ जुड़ गया था। यामी से भी पुलकित कुछ ही समय बाद अलग हो गए थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इससे उनकी छवि खराब हो रहीं है।

पुलकित जल्द ही वीरे की वेडिंग में नजर आने वाले है। अभी हाल ही में इस मूवी के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान पुलकित ने बहुत सी बातें की। इन बातों में पुलकित से पूछा गया कि शादी के बंधन पर विश्वास को लेकर उनका क्या मत है ?? इस सवाल पर पुलकित का जवाब था कि "किसी और से प्यार करने से अच्छा है अपने पालतू कुत्ते से प्यार कर लें।" पुलकित ने ये भी बताया की वीरे की वेडिंग मूवी उनके दिल के काफी पास है क्योंकि शादी जैसा रिश्ता उनके निजी जिंदगी का बुरा अनुभव रह चुका है।

पुलकित ने मूवी के ट्रेलर लांच में अपने दिल को वो बात कह दी जिसे उन्होंने काफी समय से अपने दिल में दबाए रखा था। पुलकित से उनके वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन के बारे में भी कई सवालात किए गए जिस पर उनका कहना था कि वो सिंगल नहीं बल्कि अपने कुत्ते के साथ वेलेंटाइन डे मनाएंगे। अब पुलकित की ज़िंदगी में उनके कुत्ते के सिवा कोई नहीं है तो जाहिर सी बात है वे अपने प्रिय कुत्ते के साथ ही वेलेंटाइन डे मनाना पसंद करेंगे।

छोटे बड़े किरदार मायने नहीं रखते- सोनम कपूर

करीना की कमबैक मूवी की रिलीज़ में आया बड़ा बदलाव

लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर चलेगा स्वरा के फैशन का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -