अगले हफ्ते रिलीज़ होगा फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर
अगले हफ्ते रिलीज़ होगा फिल्म वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर
Share:

फिल्ममेकर शशांक घोष की मोस्ट वेटेड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अभिनेत्री करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर एक साथ नज़र आएँगी. इनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर है कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ट्रेलर जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

इस फिल्म को देखने के लिए अभी दर्शकों को 1 जून तक का इंतज़ार करना होगा. हालांकि इस इंतजार की बेचैनी को कम जरूर कर सकते हैं क्यूंकि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते ही आने वाला है.  इस फिल्म में कई सुपरस्टार एक्ट्रेसेस एक साथ नजर आने वाली हैं तो इस फिल्म में आपको टिपिकल इंडियन मसाला वेडिंग देखने को मिल सकती है.

इस फिल्म के पोस्टर्स में शादी के लिए तैयार होती चार लड़कियों को दिखाया गया है. सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया एकदम लड़कियों वाली फिल्म लेकर आ रही हैं वो भी शादी पर. अब सोचिए, लड़कियां और शादी मतलब नाच गाना और कपड़े. मतलब टिपिकल बॉलीवुड मसाला वहीं इस फिल्म की स्टार कास्ट भी तगड़ी है. जिसकी सीधा मतलब है कि एक और सुपरहिट फिल्म आ रही है.

इस फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया तो वहीँ रिया कपूर इसको प्रोडूस कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते यानी 19 अप्रैल को रिलीज कर दिया जाएगा. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया नहीं बल्कि स्टार कास्ट एक प्रेस कॉफ्रेंस में रिलीज करेगी.

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

कलाकारों के कूल लुक के साथ हुए 'SOTY 2' के पोस्टर लॉन्च

कई लड़कों संग इंटिमेट होने के बाद भी अपनी वर्जिनिटी नहीं खो पाई ये अभिनेत्री

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -