कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोलने से इन चार सहेलियों ने किया इंकार
कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बोलने से इन चार सहेलियों ने किया इंकार
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का जमकर प्रमोशन कर रही है. फिल्म के प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ रही है और चारों एक्ट्रेस प्रमोशन में जोरो शोरो से लगी हुई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया बेहद खास अंदाज में नजर आईं. फिल्म का निर्देशन ‘वीरे दी वेडिंग’ शशांक घोष ने किया है. ये फिल्म चार सहेलियों पर आधारित है. प्रमोशन के दौरान जब अभिनेत्रियों से कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात की लेकिन तीनों एक्ट्रेस मुद्दे से बचती नजर आईं.

इस दौरान स्वरा ने कहा कि पहली बात, इस मुद्दे का हमारी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कोई लेना देना नहीं है. मुझे लगता है कि अभी हमारा फोकस हमारी फिल्म पर होना चाहिए. अन्य बातों के लिए आप मेरा ट्विटर खाता देख सकते हैं. वहीं करीना ने उनका साथ देते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमें अपना ध्यान फिल्म से हटाना चाहिए. यह एक विशेष फिल्म है जिसमें हमने बहुत मेहनत की है. मुझे लगता है कि फिल्म पर पर्याप्त ध्यान दिया जाना चाहिए. बता दे कि इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ मिलकर बनाया है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शको को काफी उम्मीदे है.

ये भी पढ़े

विदेशी सड़कों पर इतने हॉट अंदाज़ में घूमती हुई नजर आई प्रियंका चोपड़ा

आँखों और बोल्डनेस की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई लुसिंडा निकोलस

B'day SPL : प्रेग्नेंट होने के बावजूद इस एक्ट्रेस ने किया था रेप सीन, रातभर रोती रही थी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -