इस हफ्ते 75 करोड़ के आंकड़े को छू सकता है 'वीरे दी वेडिंग' का कलेक्शन

बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है.  करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चूका है जहां इसने अभी तक 73.68 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है. वहीं अब रजनीकांत की फिल्म 'काला' भी रिलीज हो चुकी है जिसके चलते 'वीरे दें वेडिंग' की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आकंड़ों के मुताबिक, 'वीरे दी वेडिंग' साल 2018 की पांचवीं सबसे ज्यादा वीक-एंड पर कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. बात दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग ने अपने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की थी, अब हाल में जानकारी मिली हैं कि फिल्म कोई ख़ास कमाल नहीं कर पा रही हैं.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे हफ्ते और उसके आगे के दो दिनों के कलेक्शन को अपने पेज पर शेयर किया है. फिल्म ने अपने शुरूआती दिनों में जबरदस्त कमाई की लेकिन दिनों दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता जा रहा हैं. बीते शुक्रवार इस फिल्म ने 3.37 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 4.84 करोड़, सोमवार को 2.03 करोड़ और मंगलवार को 1.97 करोड़ का बिज़नेस कर अभी तक अपनी झोली में 73.68 करोड़ रूपए कर लिए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन गैंगस्टर्स ने की सलमान को मारने की कोशिश, मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर

करणी सेना ने प्रियंका के खिलाफ केंद्र सरकार को दी सलाह

ट्वीटर पर बिग बी से हुई मिस्टेक, बाद में मांगी माफी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -