वीरे दी वेडिंग : मूवी रिव्यु
वीरे दी वेडिंग : मूवी रिव्यु
Share:

इस बार की होली ज़रूर धमाकेदार होने वाली है, क्योंकि इस हफ्ते फिल्मी फ्राइडे में दो बॉलीवुड मूवीज के साथ एक हॉलीवुड मूवी भी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. मतलब सीधा है कि अगर कोई व्यक्ति होली खेलने के समर्थन में नहीं है तो वह सिनेमाघरों की शान बन सकता है. इस बार फिल्मी फ्राइडे को तीन मूवी रिलीज़ हो रही हैं, जोकि अलग-अलग जॉनर की हैं.

जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा 'परी' में अपनी नई छवि से सबको डराती नज़र आ रही हैं, वहीं पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल 'वीरे दी वेडिंग' में सबको हंसाते नज़र आएंगे. बात करें हॉलीवुड मूवी 'लेडी बर्ड' की, तो वह आपको एक अलग ही दुनिया में प्रवेश करवाएगी. देखा जाये तो इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस में अलग-अलग तरह का मसाला इकट्ठा होकर आया है.

वीरे दी वेडिंग : बात करते हैं एक और बॉलीवुड मूवी 'वीरे दी वेडिंग' की. कई समय से सोनम कपूर और करीना कपूर अपनी आने वाली मूवी 'वीरे दी वेडिंग' के लिए सुर्ख़ियों में चल रही थी, लेकिन हालिया रिलीज़ में तो कोई और ही निकला. दरअसल, पुलकित सम्राट और जिम्मी शेरगिल की मूवी का नाम भी 'वीरे दी वेडिंग' है जिसे आज रिलीज़ किया जा रहा है. फिल्म के नाम एक जैसे होने के साथ-साथ फिल्म का थीम और शूटिंग लोकेशन (दिल्ली) भी एक ही है. अभी कुछ समय पहले इस फिल्म का सॉन्ग रिलीज़ किया गया था 'हट जा ताऊ', जिसमें बिग बॉस 11 फेम और हरयाणवी डांस सेंसेशन सपना चौधरी अपना जलवा बिखेरते हुए नज़र आ रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर ने दी थी आमिर को बॉडी बनाने की सलाह

टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन की बधाइयां

शोएब-दीपिका और अंकित-पल्लवी की पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -