बनने जा रहा है वीरे दी वेडिंग का सीक्वल, ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट
बनने जा रहा है वीरे दी वेडिंग का सीक्वल, ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट
Share:

शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी मूवी वीरे दी वेडिंग को बहुत पसंद किया गया था। मूवी की स्टोरी से लेकर भूमिका तक, प्रत्येक पहलू ने ऑडियंस का दिल जीत लिया था। मूवी को लेकर लंबे वक़्त से ये अनुमान लगाया जा रहा हैं कि इसका सीक्वल बनने जा रहा है। अब इस सबंध में कुछ पुख्ता खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि निर्माता ने मूवी का सीक्वल बनाने का इरादा बना लिया है।

एक न्यूज रिपोर्ट की खबर के अनुसार, वीरे दी वेडिंग का सीक्वल तो बनने जा ही रहा है, वहीं मूवी की स्टार कास्ट में भी कोई परिवर्तन नहीं किया जा रहा है। एक बार फिर बड़े पर्दे पर गर्ल पॉवर दिखने वाली है। एक बार फिर सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर तथा शिखा तलसानिया मुख्य किरदार में दिखाई आने वाली हैं। ऐसे में प्रशंसकों को अपने पसंदीदा भूमिकाओं संग एक फ्रेश स्टोरी देखने का अवसर प्राप्त होने वाला है। खबरों की माने तो सभी अभिनेत्रियों ने मूवी के लिए हामी भर दी है तथा सभी इसे करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

किन्तु बताया जा रहा है कि अभी शूटिंग आरम्भ होने में थोड़ा समय जा सकता है। इस वक़्त करीना कपूर खान गर्भवती हैं। वे अपने दूसरे बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रही हैं। ऐसे में निर्माता भी करीना के साथ पूरा कॉरपोरेट कर रहे हैं। वे मूवी की शूटिंग करीना की डिलीवरी के पश्चात् ही आरम्भ करेंगे। अब क्योंकि करीना कपूर वीरे दी वेडिंग का महत्वपूर्ण भाग हैं, ऐसे में उनके बिना मूवी का सीक्वल बनना असंभव है। वैसे इसे इत्तेफाक कहें या कुछ और, जब वीरे दी वेडिंग बनाई जा रही थी, उस वक़्त भी करीना गर्भवती थीं। तब वे तैमूर के जन्म की प्रतीक्षा कर रही थीं।

इन बड़े कलाकारों ने फैंस को दी दशहरे की बधाईयां

बॉलीवुड में दौड़ी शौक लहर, नहीं रहे 32 आवाजों के गायक महेश कनोड़िया

युवराज ने किम शर्मा के फोटो शेयर करने पर कहा- गांव बसा नहीं बस्ता लेकर आ गई मेडम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -