REVIEW : लड़कियों के बिंदास अंदाज़ और उनकी बोल्डनेस को दर्शाती है फिल्म 'वीरे दी वेडिंग
Share:

फिल्म

'वीरे दी वेडिंग'

निर्देशक

'शंशाक घोष'

कलाकार

'करीना कपूर,सोनम कपूर,स्वरा भास्कर,शिखा तल्सानिया,सुमित व्यास'

अवधि

2 घंटा 5 मिनट

सर्टिफिकेट

A

स्टार

3

कहानी 

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' चार सहेलियों की फिल्म हैं. जो कि अपनी अपनी शर्तों पर जीती हैं और निडर और बेबाक होकर बात करती हैं. फिल्म में चारों अभिनेत्रियां एडल्ट और सेक्स की बात करती हैं. फिल्म महिलाओं की आजादी और उनकी सोच को लेकर बनाई गई है. फिल्म में चार किरदार कालंदी (करीना कपूर), अवनी (सोनम कपूर),साक्षी (स्वरा भास्कर) ,मीरा (शिखा तल्सानिया) आपको उनकी लाइफ से जुड़ सकेंगे. चारों अपनी अपनी समस्यां हैं जिन्हें वो फेस कर रही हैं. फिल्म के कई सीन्स जहाँ आपको किरदारों से जोड़ेंगे तो वहीं, कुछ सीन्स से आप उबाऊ महसूस करेंगे. 

निर्देशन-निर्माण

शंशाक घोष के निर्देशन को आप सोनम कपूर और फवाद खान स्टारर फिल्म 'खूबसूरत' में देख चुके होंगे. उन्होंने इस फिल्म में शानदार सीन्स को फिल्माया है. इस फील्म रिया कपूर, एकता कपूर और निख‍िल द्व‍िवेदी ने मिलकर फ‍िल्‍म का प्रोड्यूस किया और इसे एकता कपूर के बैनर 'बालाजी एंटरटेमेंट' के बैनर तले तैयार किया गया है.  

अभिनय

चारों एक्ट्रेस करीना, सोनम, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया ने अपने किरदार को जबरदस्त तरीके से एन्जॉय किया है. जिसमें सोनम कपूर का किरदार अवनि आपको खूब एंटरटेन करेगा. वहीं फिल्म में मेल लीड रोल में सुमित व्यास हैं. जिन्होंने फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है.

संगीत 

फिल्म का संगीत शाश्वत सचदेव और विशाल मिश्रा ने तैयार किया है. संगीत आपको हर सीन्स से जोड़ सकेगा. फिल्म के दो गाने 'तारीफां' और 'भांगड़ा आपका दिल ही जीत लगेंगे.

B'day Spl : नरगिस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़ा था ये एक्टर

रेखा के लिए जान से भी बढ़कर है यह 6 ....

'राज़ी' की सफलता के बाद आलिया ने बढ़ाई अपनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -