अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर
अपनी फिल्म की सफलता के लिए गरीब नवाज़ के दर पर पहुंची एकता कपूर
Share:

टीवी की सफल निर्देशक और निर्माता एकता कपूर की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बहुत ही जल्द रिलीज़ होने जा रही है. एकता कपूर ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक गहरी छाप छोड़ी है. उनकी फिल्म रिलीज़ डेट से कुछ ही दूरी पर है, इसके तहत उन्हें अजमेर के गरीब नवाज़ की दरगाह पर स्पॉट किया गया. हाल ही में एकता कपूर अजमेर के गरीब नवाज़ के पास उनकी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची. यहां पहुंचकर एकता ने ना केवल अपनी फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी, बल्कि साथ-साथ उन्होंने अपने नए टीवी धारावाहिक 'नागिन 3 (2 जून से कलर्स पर)', 'दिल ही तो है (जल्द ही सोनी पर आएगा)' और 'कयामत की रात (जल्द ही आ रहा पर स्टार प्लस)' की कामतयाबी के लिए भी दुआ मांगी.

 

एकता को लेकर हमेशा से यह देखा गया है कि वह शुरू से ही भगवान पर विश्वास करती हैं और किसी भी काम की शुरुआत से पहले वह भगवान का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उन्हें शो की सफलता के लिए मंदिर तक जाते हुए देखा हो. एकता कपूर को टीआरपी की रानी के रूप में भी पहचाना जाता है. टीवी पर अपन दबदबा बनाने के बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ अपना रुख किया है और बड़े पर्दे पर कॉन्टेंट से प्रेरित फिल्में बना रही हैं. टीवी के बाद अब वह फिल्मों के ज़रिए भी लोगों का दिल जीतने जा रही हैं. एकता हर प्लेटफॉर्म के बारे बखूबी जानती हैं कि उनके दर्शकों को क्या देखना पसंद है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई

46वीं पुण्यतिथि : हिंदी सिनेमा के गॉडफादर थे पृथ्वीराज कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -