'जुरासिक वर्ल्ड' और 'काला' के सामने 'वीरे दी वेडिंग' की धाकड़ कमाई

सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' कमाई के मामले में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब इस फिल्म के सामने हॉलीवुड फिल्म JurassicWorld और साउथ इंडियन फिल्म ‘काला’ भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. वीरे दी वेडिंग अभी भी साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में एक है, यही नहीं बल्कि करीना की इस फिल्म को 5 टॉप फिल्मों में जगह मिली है.

बता दे कि फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपए कमाए, शनिवार को फिल्म ने 12.25 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने 13.57 करोड़ रुपए की कमाई की. सोमवार को फिल्म ने 6.04 करोड़ रुपए कमाए, मंगलवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 5.47 करोड़, बुधवार को फिल्म ने 4.87 करोड़ बंटोरे, गुरुवार को फिल्म ने कमाए 4.06 की कमाई की है.

इसके बाद फिल्म का ग्राफ गिरा और शुक्रवार को 3.37 करोड़ रुपए ही कमाए. फिर शनिवार को फिल्म ने 4.51 करोड़ रुपए की कमाई की, इसी के साथ ही फिल्म ने 64.84 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. मतलब साफ़ है कि फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है और मुनाफा करने में जुटी है. फिल्म की लागत 40 करोड़ के करीब बताई जा रही है.

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, पहले हफ्ते में वीरे दी वेडिंग ने सॉलिड कमाई की है, काला और जुरासिक वर्ल्ड को दूसरे हफ्ते में भी मेंटेन करने की जरूरत है. अगला नंबर रेस 3 का है. खास बात यह है कि करीना की ये फिल्म दो बड़ी फिल्मों के सामने शानदार कमाई कर रही है.

ये भी पढ़े

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'टॉयलेट हीरो' बनकर छाए अक्षय कुमार

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार बने परेश रावल, सर्जिकल स्ट्राइक की बनाएंगे योजना

शूटिंग के दौरान जैकलीन की आँख में लगी गंभीर चोट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -