लागत निकालकर मुनाफा करने में जुटी 'वीरे दी वेडिंग', पांचवे दिन बटोरे इतने करोड़

लागत निकालकर मुनाफा करने में जुटी 'वीरे दी वेडिंग', पांचवे दिन बटोरे इतने करोड़
Share:

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. बेहतरीन ओपनिंग के साथ फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हिट फिल्म में शामिल हो गई. ख़ास बात यह है कि बोल्ड कंटेंट के बावजूद करीना की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

खबरों की माने तो इस फिल्म ने आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 5 दिनों में 48.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का बजट 40-45 करोड़ रुपये है, इस लिहाज से देखा जाए तो 4 दिन में यह अपनी लागत निकालने में कामयाब रही है.

फिल्म ने फिल्म ने अपने पहले दिन यानिकि शुक्रवार को 10.70 करोड़ रुपये आए. शनिवार को इसका कलेक्शन 12.25 करोड़ रुपये रहा और रविवार को फिल्म ने 13.57 करोड़ रुपये बटोरे. इसके बाद सोमवार के दिन फिल्म ने 6.04 करोड़ अपने नाम किये इसके बाद मंगलवार को 5. 47 अपने नाम किये है. मतलब फिल्म ने अब तक लागत निकाल ली और अब मुनाफा करने में जुटी है.

 

बता दे कि इस फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड है, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. इन चार खूबसूरत अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर है वहीं इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है. ख़ास बात यह है कि बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना कपूर की ये पहली फिल्म है. मतलब करीना ने अपनी तगड़ी वापसी की है और दर्शक भी इस फिल्मों को काफी पसंद कर रहे है.

ये भी पढ़े

'सुपर 30' की टीम को ऋतिक रोशन का ख़ास तोहफा

फिल्म 'SOTY 2' के सेट पर बड़ा हादसा, दुर्घटना से बचीं अनन्या पांडेय

साल की टॉप 5 फिल्मों में शामिल हुई 'वीरे दी वेडिंग'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -