वीरप्पा मोइली का बड़ा बयान, कहा- प्रदेशों के प्रभारी नहीं कर रहे हैं सही से काम
वीरप्पा मोइली का बड़ा बयान, कहा- प्रदेशों के प्रभारी नहीं कर रहे हैं सही से काम
Share:

जयपुर: राजस्थान के राजनीतिक उठापटक के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एम वीरप्पा मोइली ने बयान में कहा है कि राज्यों के प्रभारी महासचिवों ने अपना कार्य पूरा नहीं किया है. और सोनिया गांधी के नेतृत्व वाले संगठन को कठोर करने के लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) स्तर पर सुधार की आवश्यकता है. पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली ने सीएम अशोक का समर्थन किया और बोले कि बागी नेता सचिन पायलट को धैर्यपूर्वक अपनी बारी की प्रतीक्षा करना चाहिए. मोइली ने यह भी बोला कि कांग्रेस पार्टी में कई युवाओं को उत्साहित किया जा रहा है, लेकिन उनका टेस्ट लेने की जरुरत  है. 

सचिन पायलट सरकार गिराने के लिए किस्तों की डील कर रहे थे, मेरे पास प्रूफ हैं: कर्नाटक के पूर्व सीएम वीरप्पा मोइली ने कहा कि आज के कई युवाओं में सहन-शक्ति बिल्कुल नहीं है. उन्हें दृढ़ता रखने की जरुरत है. सचिन पायलट सीएम पद के लायक हो सकते हैं, लेकिन उन्हें अपनी बारी की प्रतिक्षा करनी  होगी. 42 साल के नेता को सांसद, केंद्रीय मंत्री, उपमुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष जल्दी बना दिया गया था. 

सचिन पर बोले गहलोत- अच्छी अंग्रेज़ी बोलना ही सब कुछ नहीं होता, कमिटमेंट मायने रखता है कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली ने कहा कि इन दिनों हम इस तरह की कवायद नहीं कर रहे हैं चाहे वह उत्तर-पूर्वी राज्य हों, या मध्य प्रदेश या कर्नाटक. कई बार हाई-कमान की ओर से सावधानी का भी अभाव है. परिणाम के अनुसार जब सब कुछ हो जाता है, तभी वे आतंकित हो जाते हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए.

कांग्रेस से निलंबित होने के बाद बोले संजय झा, कहा-मेरी निष्ठा पार्टी के ​प्रति है, न की व्यक्ति विशेष या परिवार के प्रति

पीएम मोदी से मैकेनिक ने मांगे थे 20 रू, सा​थी ने बोला-जीप ​ठीक करने के लिए बहुत ज्यादा है..

राजस्थान में भाजपा को झटका, कांग्रेस बोली, फिलहाल फ्लोर टेस्ट की आवश्यकता नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -