वीरा की एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, तस्वीरें देखकर चौक जाएंगे आप
वीरा की एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सभी हदें, तस्वीरें देखकर चौक जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी स्टार्स की बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं लेकिन इन सबके बीच में अगर किसी स्टार ने अचानक बेहद सेक्सी एंट्री मारी है तो वह और कोई नहीं बल्कि आपकी वीरा है. जी हाँ, अपनी हॉट अदाओं से सभी के दिलों में बसने वाली वीरा यानी शो वीरा की स्टार दिगांगना सूर्यवंशी. आजकल वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए पॉपुलर हैं. इन दिनों वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं और उनकी तस्वीरों को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि दिगांगना वैसे तो लंबे समय से टीवी से दूर हैं और बीते समय में वह मुकेश भट्ट की फिल्म जलेबी में नजर आईं थीं जहाँ से उन्होंने अपना बॉलीवु़ड डेब्यू किया. आपको बता दें कि इस फिल्म में दिगांगना की अदायकी को पसंद किया गया और अब एक बार फिर से दिगांगना अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Past moment froze, can we stick to it while present passes by? Thats gone but today is still here.. - #DiganganaSuryavanshi

वहीं एक और फोटो को शेयर कर वह लिखती हैं “All in existence, still our focus on perception”#DiganganaSuryavanshiOutfit : @_mad_over_accessories Styled by : @shrishtimunka Assisted by : @thestorytailor_ इसमें वह काफी सेक्सी लग रहीं हैं. दिगांगना बिग बॉस 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए इन दिनों चर्चाओं में आ गईं हैं.

Video : डांस करते-करते खिसक गए निया शर्मा के कपड़े और फिर...

कृतिका कमरा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

'कवच 2' से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है दीपिका सिंह, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -