प्रियंका के पीछे वीर दास भी एफबीआई एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे
प्रियंका के पीछे वीर दास भी एफबीआई एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे
Share:

टेलीविज़न पर युवावर्ग के चहते मशहूर कॉमेडियन आर्टिस्ट की लोकप्रियता भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जोर से बढ़ रही है. वीर जल्द ही एक अमेरिकन शो में नज़र आएंगे. इसके लिए वीर दास ने गुरुवार को ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उनके जैसे छोटे कलाकारों के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छोटी-मोटी भूमिकाएं और काम करने के लिए दरवाजे खोल दिए हैं. 

वीर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मैं बस यह कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा एक स्वतंत्र और एक स्टार शख्सियत हैं, जिन्होंने मेरे जैसे छोटे कलाकार के लिए छोटी-मोटी चीजें करने के लिए दरवाजें खोल दिए, तो अगर आपको हम दोनों के बारे में आलेख लिखने की जरूरत महसूस होती है तो एक ऐसा आलेख लिखे, जो उन्हें श्रेय देता हो और उनकी सराहना करता हो.'

बता दें कि वीर 'गो गोआ गॉन' जैसी की बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुके हैं वो जल्द ही वार्नर ब्रदर्स निर्मित एफबीआई सीरीज के शो 'व्हिस्की कैवलियर' में एक अहम् किरदार में नज़र आएंगे. वीर इस शो में एक एफबीआई के मुख्य एजेंटों में से एक जय दत्ता की भूमिका में नज़र आएंगे. वहीँ प्रियंका चोपड़ा भी ऐसे ही अमेरिकन टीवी शो 'क़्वान्टिको' में एफबीआई एजेंट की भूमिका में है. फ़िलहाल प्रियंका  'क़्वान्टिको' तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि जून-जुलाई से टेलीकास्ट होगा. इसके बाद प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग करेंगी. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

चेन्नई के सामने प्रतिष्ठा बचाने उतरेगी दिल्ली

अब खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएगी बालिका वधु

बिकिनी लुक शेयर करने के बाद इस एक्ट्रेस को लोगों ने कहा- मर क्यों नहीं जाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -