सोनम के अलावा इन स्टार्स के हाथ भी रचा चुकीं हैं वीना नागदा
सोनम के अलावा इन स्टार्स के हाथ भी रचा चुकीं हैं वीना नागदा
Share:

बी-टाउन गलियारे में जैसे फैशन डिजाइनिंग मनीष मल्होत्रा का नाम चलता है. वैसे ही मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ही बॉलीवुड स्टार्स की पहली पसंद है. वीना नागदा ने बॉलीवुड एक कई बड़े सितारों के हाथ रचाएं हैं. हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर के हाथों में लगाई है जिससे वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. यह पहला मौका नहीं है जब वीना ने कपूर परिवार में किसी के हाथों में  मेहंदी लगाई ही इससे पहले सोनम कपूर की ताई और बोनी कपूर की पत्नी श्री देवी के हाथों में भी मेहंदी लगा चुकी हैं.

वीना ने बॉलीवुड के कई स्टार्स के हाथों में  मेहंदी लगाई है इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी शादी के सीन्स में अभिनेत्रियों के हाथों में  मेहंदी लगाई है. वीना बी-टाउन में ऋतिक रोशन की शादी से मशहूर हुई थीं.

वीना के साधारण परिवार से बिलोंग करती हैं उनके पिता मंदिर में पुजारी थे तो मां हाउसवाइफ. वीणा 10 वीं कक्षा के बाद पढ़ाई नहीं कर पाई पर उन्होंने  मेहंदी डिजाइनिंग को अपना करियर बना लिया और आज वो देश की सबसे मंहगी मेहंदी डिज़ाइनर हैं.

 

 

उन्होंने क्रिकटर अरविन्द जडेजा, शिल्पा शेट्टी जैसे स्टार्स के हाथों में  मेहंदी लगाई है. वीना की पहली सेलेब्रिटी कस्टमर पूनम ढिल्लन थीं. वीना के पास दुनिया में सबसे तेज मेहंदी लगाने का खिताव है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -