इस वजह से ट्वीटर पर जमकर फुट रहा है कायरा के फैन्स का गुस्सा, कर रहे हैं ऐसे ट्वीट्स
इस वजह से ट्वीटर पर जमकर फुट रहा है कायरा के फैन्स का गुस्सा, कर रहे हैं ऐसे ट्वीट्स
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कार्तिक गोएनका और वेदिका की शादी का ट्रैक शुरू हो चुका है. जी हाँ, वहीं लीप से पहले सीरियल में कार्तिक और नायरा बिछड़ जाते हैं और कार्तिक को लगता है कि नायरा मर चुकी है वहीं नायरा गोवा में अपने बेटे के साथ है. वैसे हम जानते हैं कि नायरा जिंदा है और कार्तिक की यादों में भी वो अभी जिंदा है लेकिन ना उसे ना ही उसके परिवार को ये बात मालूम है कि नायरा अभी जिंदा है. इसी के साथ आपको याद हो दादी मरने से पहले कार्तिक और वेदिका की शादी कराना चाहती हैं, कार्तिक इसके लिए तैयार तो नहीं है लेकिन दादी की खराब तबीयत की वजह से वो शादी के लिए हां कह देता है.

वहीं इस शो में शादी वाला ट्विस्ट आने से लोगों ने शो को अनफॉलो कर दिया है. जी हाँ, वेदिका और कार्तिक की शादी की रस्में शुरू करें उससे पहले ही कायरा के फैन्स ट्विटर पर #WeWantKairaOnly ट्रेंड कराने लगे. जी दरअसल फैंस किसी भी सूरत में वेदिका और कार्तिक की शादी की रस्में नहीं देखना चाहते हैं और फैन्स चाहते हैं कि जल्द से जल्द मेकर्स कार्तिक और नायरा को मिलवा दें. आप सभी को यह भी बता दें, कार्तिक वेदिका को खुद ही घर लाता है क्योंकि उसकी जान बचाने के चक्कर में वेदिका के पिता की मौत हो जाती है.

वहीं उसके बाद वेदिका को कार्तिक से प्यार भी हो जाता है, लेकिन कार्तिक के मन में अभी भी नायरा ही है. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक की शादी की खबर सुनकर नायरा का बुरा हाल है और अब यह देखना होगा कि सीरियल में कार्तिक और नायरा को मेकर्स कैसे और कब मिलवाते हैं और शो में बड़ा ट्विस्ट कब आता है.

आज भी जारी रहेगा कर्नाटक का सियासी नाटक, शाम 6 बजे तक हो सकता है तख्तापलट

मिस्टर बजाज और प्रेरणा के कमरे में आग लगा देगा अनुराग, चली जाएगी जान!

कायराव की बिमारी का हुआ कार्तिक को अहसास, आगे आएगा बड़ा ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -