गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम
गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों अपने ट्विस्ट के कारण सुर्ख़ियों में बना हुआ है. ऐसे में इस शो में मोहसीन खान और शिवांगी जोशी नजर आते हैं और दोनों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया है कि भले ही गोयनका खानदान के किसी भी शख्स ने नायरा को माफ ना किया हो लेकिन उसके भाई नक्क्ष ने उससे रक्षाबंधन वाले दिन ही उसके साथ सारे गिले शिकवे दूर कर लिए. वहीं एक तरफ कार्तिक की दादी ने तो कसम खा ली है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही वह कैरव को सीधा अपने घर वापस लेकर आएंगी.

वहीं अब फैंस इस बात को जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर इस सीरियल में आगे क्या-क्या होने वाला है? आपको बता दें कि बीते दिनों इस सीरियल का नया प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें नायरा कार्तिक पर इसलिए भड़की हुई नजर आ रही है क्योंकि कार्तिक बिना उसकी इजाजत के बगैर ही कैरव को गोयनका विला लेकर आ जाता है. इसी के साथ सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नायरा कैरव को सिंघानिया सदन ले जाने की जिद करेगी वहीं दादी भी अपना चौंकाने वाला फरमान सुना देंगी और दादी भरी महफिल में कहेंगी कि कैरव इस घर से कहीं भी नहीं जाएगा और अगर किसी को उसके साथ यहां पर रहना है तो वह यहां रह सकता है.

वहीं नायरा दादी का फैसला सुनने के बाद गोयनका विला में ही रहने का मन बना लेगी, लेकिन इस सबके बीच वेदिका खुद को काफी इनसिक्योर फील करने लगेगी. जी हाँ, अब मिली जानकारी के अनुसार अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका को एहसास हो जाएगा कि अलग होकर भी नायरा और कार्तिक एक दूसरे से दूर नहीं जा पा रहे है और उसके बाद वेदिका के दिलों दिमाग पर अपनी जिंदगी बर्बाद ना होने का नशा सवार हो जाएगा और वह नायरा और कैरव को गोयनका विला से बाहर निकालने के लिए कई तरह की साजिशें रचेगी. अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि नायरा उसका सामना कैसे करती है...?

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'नच बलिये 9' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगीं रवीना टंडन

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -