जमकर ट्रोल हो रहीं हैं वेदिका, अब करेंगी आत्महत्या!
जमकर ट्रोल हो रहीं हैं वेदिका, अब करेंगी आत्महत्या!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों जबरदस्त मेलोड्रामा चल रहा है और एक के बाद एक शो में बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो में कार्तिक, नायरा और वेदिका के बीच उलझे रिश्ते ने शो में ट्विस्ट दिया है और शो से जल्द से जल्द लोग वेदिका की विदाई चाहते हैं. वहीं बीते शुक्रवार के एपिसोड में नायरा और वेदिका के बीच कहासुनी हुई और वेदिका ने नायरा को बेटे कायरव के साथ घर छोड़कर जाने को कहा. वहीं नायरा और वेदिका के बीच कई सारे सवाल जवाब हुए और उसके बाद वेदिका ने नायरा से कहा कि ''जब कायरव एकदम सही हो गया है तो वो क्यों घर छोड़कर नहीं जा रही हैं?

क्यों वे कार्तिक और उनके बीच आ रही हैं?'' वहीं अब आने वाले एपिसोड को लेकर यह खबरें भी आ रहीं हैं कि जल्द ही वेदिका आत्महत्या करने चली जाएगी और नायरा उसके पीछे पीछे जाएगी. इसी के साथ बीते दिनों वेदिका के इन सवालों ने नायरा को घर छोड़कर जाने का फैसला लेने पर मजबूर किया, लेकिन वेदिका के इन सवालों ने शो के डाई हार्ड और कायरा फैंस को ठेस पहुंचाई है. वहीं अब सोशल मीडिया पर कार्तिक-नायरा के फैंस वेदिका (पंखुड़ी अवस्थी) को जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं और फैंस का कहना है कि ''कैसे वेदिका की इतनी हिम्मत हुई कि वो नायरा से ऐसी बात करे?''

वहीं अब एक यूजर ने लिखा- ''मुझे वेदिका से नफरत है.'' इसी के साथ फैंस का कहना है कि ''नायरा नहीं वेदिका को घर छोड़कर जाना चाहिए. वेदिका के जाने से किसी को दिक्कत नहीं होगी.'' इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोग वेदिका को स्वार्थी और बुरा बता रहे हैं. हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ''वेदिका तुम्हारी कोई जगह नहीं है, कार्तिक तुम्हें कुछ भी नहीं मानता है.'' दूसरे यूजर ने लिखा- ''वेदिका को ये नहीं पता कि कार्तिक कभी नायरा को नहीं भूल सकता है.'' आप जानते ही होंगे कि यह पहली बार नहीं है कि वेदिका को ट्रोल किया जा रहा हो वह इसके पहले कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं.

कभी संजू बाबा की दीवानी थीं बॉलीवुड और टीवी की यह अभिनेत्रियां

लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे

इंटिमेट सीन शूट करते हुए हो गया कुछ ऐसा कि एक्टर को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -