वेदांत स्टॉक एनएसई में आया एक बार फिर उछाल
वेदांत स्टॉक एनएसई में आया एक बार फिर उछाल
Share:

अनिल अग्रवाल के नेतृत्व वाली वेदांता लिमिटेड के शेयरों ने सोमवार को इन खबरों के बीच इंट्रा डे सौदों में लगभग 5 प्रतिशत टिमटिमाते हुए कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कंपनी को देश में कोविड-19 मामलों में ऑक्सीजन एमिग तेज वृद्धि का उत्पादन करने के लिए अपने तूतीकोरिन संयंत्र को संचालित करने की अनुमति दी है। 

समापन पर, वेदांत स्टॉक एनएसई पर 3.84 प्रतिशत बढ़कर 236.75 रुपये पर बंद हुआ, जबकि बेंचमार्क एनएसई निफ्टी में 147 अंकों की तेजी के साथ सेंसेक्स 48381.50 अंक पर 508 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ। महामारी के बीच ऑक्सीजन संकट से निपटने के लिए, तमिलनाडु सरकार ने सोमवार को तूतीकोरिन में वेदांत की सील की गई स्टरलाइट इंडस्ट्रीज को चार महीने की मेडिकल ऑक्सीजन के उत्पादन के लिए काम करने की अनुमति दी। 

कोरोना वायरस मामलों के बड़े पैमाने पर प्रसार के बीच ऑक्सीजन के भंडार में कमी को देखते हुए मंजूरी दी गई है। पिछले हफ्ते केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को लिखे पत्र में स्टरलाइट कॉपर के सीईओ पंकज कुमार ने लिखा था कि कंपनी देश की जरूरतों का समर्थन करने और ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए खुली थी। कंपनी ने यह भी बताया कि इसने उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर की है, क्योंकि प्लांट के संचालन की अनुमति उप-न्यायिक है। कंपनी ने कहा कि उसने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री, के पलानीस्वामी, राज्य के मुख्य सचिव और सरकार के अन्य सचिवों को इसके अनुरोध के संबंध में लिखा था।

मुफ्त वैक्सीन को लेकर आपस में भिड़ी कांग्रेस-शिवसेना, मची क्रेडिट लेने की होड़

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- भारत को भाजपा सिस्टम का शिकार न बनाएं

पुलिस के हाथ लगी एक और कामयाबी, तस्करी का गांजा किया जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -