वेदांत के प्रवर्तकों ने कर्ज लेने के लिए USD1.4-bn जुटाए
वेदांत के प्रवर्तकों ने कर्ज लेने के लिए USD1.4-bn जुटाए
Share:

वेदांता लिमिटेड के प्रमोटरों ने कंपनी में अपनी हिस्सेदारी 1.4 बिलियन अमरीकी डॉलर बढ़ाने का वादा किया है, जो कि ज्यादातर परिपक्वता के लिए आने वाले कर्ज को चुकाने के लिए है। एक स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में, वेदांता ने कहा कि इसके प्रमोटरों ने सिटीकोर्प इंटरनेशनल लिमिटेड के बराबर नोट जारी करके 1 बिलियन अमरीकी डॉलर का कर्ज उठाया है।

अलग से वेदांत रिसोर्सेज की एक इकाई ओकट्री कैपिटल ग्रुप के तहत एक इकाई के लिए 400 मिलियन अमरीकी डालर के नोट जारी करेगी। दोनों मामलों में नोटों को मुंबई-सूचीबद्ध इकाई वेदांता लिमिटेड के शेयरों द्वारा आंशिक रूप से सुरक्षित किया जाएगा।  2021 के कारण बॉन्ड, ”कंपनी ने फाइलिंग में कहा- सिटीकोर्प से जुटाए गए धन का उपयोग किसी भी और सभी वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड (VRL) के बकाया USD 9005 8.25 प्रतिशत के लिए निविदा प्रस्ताव के लिए किया जाएगा।

1 बिलियन अमरीकी डालर के शेष धन का उपयोग प्रमोटर समूह की फर्मों के ऋण की सेवा के लिए किया जाएगा “VRL, ट्विनस्टार या वेल्टर और / या ट्विनस्टार / वेल्टर के लिए VRL के भारतीय सहायक शेयरों (ies) के इक्विटी शेयरों के अधिग्रहण के लिए यदि फैसला किया।

जनवरी में अडानी ग्रुप को 3 एयरपोर्ट सौंपने के लिए मिली अथॉरिटी

इंडिया रेटिंग (इंड-रा) ने की जीएसएफसी की क्रेडिट रेटिंग की पुष्टि

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स और निफ्टी में बनी रही तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -