वेदांता ने अब तक अस्पतालों को 15 लाख लीटर से अधिक ऑक्सीजन की आपूर्ति करने की पुष्टि की
वेदांता ने अब तक अस्पतालों को 15 लाख लीटर से अधिक ऑक्सीजन की आपूर्ति करने की पुष्टि की
Share:

धातु, खनन समूह, वेदांता लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसने अब तक देश के विभिन्न हिस्सों के अस्पतालों में कोविड रोगियों के लिए जीवन रक्षक गैस की भारी कमी के बीच 15 लाख लीटर से अधिक ऑक्सीजन की आपूर्ति की है। कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में वेदांता सरकार का समर्थन करता रहा है।

वेदांता ग्रुप के सीईओ सुनील दुग्गल ने सोमवार को अपने बयान में कहा, 'हम विशेष प्लांट लगाकर और ऑक्सीजन सिलेंडर और पोर्टेबल वेंटिलेटर खरीदकर सुनिश्चित कर रहे हैं कि ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति हो। हम पहले से ही अपने आपदा प्रबंधन प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में, तीसरी लहर के किसी भी संकेत के मामले में पूर्व-खाली और निवारक उपाय कर रहे हैं, ''

वेदांता केयर्स पहल के हिस्से के रूप में, कंपनी ने 21 अस्पतालों में 1,410 क्रिटिकल केयर बेड स्थापित किए हैं, ताकि बीमार रोगियों, विशेष रूप से हाशिए पर रहने वाले लोगों की मदद की जा सके। वेदांता ने स्वास्थ्य पेशेवरों और सामुदायिक कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए 502 ऑक्सीजन सांद्रता और 10,500 से अधिक पीपीटी किट की आपूर्ति की है। महामारी के दूसरे चरण के दौरान, वेदांता ने 516 गांवों में अपनी सीएसआर पहल का विस्तार किया है, जिससे देश भर में लगभग 4.5 लाख लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के यूजर्स को इन तथ्यों का करना होगा पालन नहीं तो लग जाएगा प्रतिबन्ध

एमपी कांग्रेस नेता अजय सिंह ने पीएम से वरिष्ठ नागरिक पेंशन बढ़ाने का किया आग्रह

ओडिशा के वैक्सीनेशन सेण्टर की बड़ी लापरवाही, 30 मिनट के अंतराल में व्यक्ति को दी गई दोनों खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -