वेदांता ने कर्नाटक में अपना दूसरा कोविड फील्ड अस्पताल किया शुरू

Jun 12 2021 05:46 PM
वेदांता ने कर्नाटक में अपना दूसरा कोविड फील्ड अस्पताल किया शुरू

धातु, खनन समूह वेदांत लिमिटेड ने शनिवार को कर्नाटक के हुबली में अपने दूसरे अत्याधुनिक 100-बेड वाले कोविड फील्ड अस्पताल को चालू करने की घोषणा की, कंपनी ने एक बयान में कहा, यह ध्यान रखना उचित है कि वेदांत समूह बहुत कुशल रहा है। और आक्रामक और कर्नाटक राज्य में रिकॉर्ड समय में दो कोविड फील्ड अस्पताल स्थापित किए हैं। 

पहली लहर के दौरान भी, वेदांत चिकित्सा उपकरण बुनियादी ढांचा सहायता, दवाएं आदि प्रदान करने के लिए बहुत तत्पर था। राज्य में वेदांत के पहले कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन हाल ही में चित्रदुर्ग में किया गया था। केंद्रीय कोयला और खान मंत्री प्रल्हाद जोशी ने शनिवार को हुबली में वेदांत केयर्स कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन किया। 

वही इस मौके पर वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी वर्चुअली मौजूद रहे। हुबली में कोविड फील्ड अस्पताल गंभीर रोगियों के लिए ऑक्सीजन और वेंटिलेटर सहित चिकित्सा बुनियादी ढांचे से लैस है। कर्नाटक में दो वेदांत केयर अस्पताल कुल 200 बिस्तरों के साथ कोरोना संक्रमण का मुकाबला करने में समर्थन के लिए देश भर में 1,000 कोविड देखभाल बेड स्थापित करने की वेदांत की प्रतिबद्धता के अनुरूप हैं।

आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर बने डब्ल्यूएचओ निकाय के मानद सदस्य

भारत में 17 जून को लॉन्च होगी मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास

इस बैंक ने बदला अपना नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर