क्रिप्टोकरेंसी में काम करने वाली यह  कंपनी ने अपने कार्य बल में की कमी
क्रिप्टोकरेंसी में काम करने वाली यह कंपनी ने अपने कार्य बल में की कमी
Share:

 

प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी  एक्सचेंज VAULD ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने हेडकाउंट में लगभग 30% की कटौती करने का फैसला किया है,।

वॉल्ड प्लेटफॉर्म के सह-संस्थापक और सीईओ दर्शन बथिजा ने कहा कि कर्मचारियों की कमी कंपनी के अंदर सभी टीमों को प्रभावित करती है।

"हम प्रत्येक प्रभावित व्यक्ति के साथ समन्वय कर रहे हैं ताकि उन्हें उनके वेतन के दो महीने के बराबर एक विच्छेद पैकेज प्रदान किया जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे अपने हस्ताक्षर और/या शामिल हों।"एक बयान में, बथिजा ने कहा।

विपणन लागत में कटौती के साथ-साथ, निगम काम पर रखने में देरी कर रहा है, कार्यकारी वेतन में 50% की कमी कर रहा है, और अधिकांश विक्रेता अनुबंधों को रोक रहा है। VAULD ने कहा, यह प्रभावितों और उनके तत्काल परिवारों को 12 महीने के चिकित्सा बीमा की पेशकश करेगा और "काम करने के लिए एक अद्भुत जगह का पता लगाने के लिए उनके साथ मिलकर काम करेगा।"

"हम इस निर्णय को हल्के में नहीं लेते हैं, लेकिन मौजूदा आर्थिक मंदी के आलोक में, हम मानते हैं कि यह कार्रवाई का सबसे अच्छा तरीका है। यहां तक ​​​​कि क्रिप्टोकरेंसी  उद्यमों के लिए भी, बाजार का माहौल अधिक अप्रत्याशित हो गया है" बठीजा ने कहा।

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मध्यप्रदेश ने ऐतिहासिक लक्ष्य किया प्राप्त, अब तक लगे इतने करोड़ डोज

राज्य सरकार ने योग आयोग गठन के जारी किये निर्देश

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कोरोना की चपेट में आया ये बड़ा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -