अपनी पहली फिल्म से सुपरहिट हो गया था यह एक्टर लेकिन अब नहीं मिलता काम!

Aug 05 2019 06:00 AM
अपनी पहली फिल्म से सुपरहिट हो गया था यह एक्टर लेकिन अब नहीं मिलता काम!

बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में नजर आने वाले वत्सल सेठ आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि वत्सल का जन्म 05 अगस्त 1980 को हुआ था. वहीं वत्सल ने कई फिल्मों और शोज में काम किया है. आप सभी को बता दें कि वत्सल सेठ ने अपनी शुरुआती पढाई उत्पल शान्घ्वी स्कूल से की है और उन्होंने अपने स्नातक की पढाई मिठीबाई कॉलेज से की है.. वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 में फिल्म टार्जन द वंडर कार से की थी और इस फिल्म में उनके अपोजिट आयशा टाकिया नजर आई थी.

वहीं उनकी पहली फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था और इसके बाद उन्हें खूब फ़िल्में ऑफर हुईं. वहीं उसके बाद की फिल्मों में वह ज्यादा अच्छे एक्टिंग के जलवे नहीं दिखा पाए. वहीं उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की ओर अपना रुख किया. वहीं वह छोटे पर्दे के शो एक थी हसीना में नजर आये और इस शो में उनके अपोजिट संजीदा शेख दिखाई दी थी. इस शो से वह पॉपुलर हुए और टीवी पर एक्टिंग करना शुरू कर दी. वत्सल ने बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस इशिता से शादी की है और ख़ास बात यह है कि वत्सल और इशिता दोनो ही अजय देवगन के बेटे-बेटी का किरदार निभा चुके हैं.

वत्सल फिल्म 'टारजन: द वनंडर कार' में अजय देवगन के बेटे के किरदार में नजर आए थे और इशिता ने भी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं इशिता और वत्सल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी लेकिन अब दोनो अपने प्यार को जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुआ 'ससुराल सिमर...' का यह एक्टर!

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड