वेटिकन ने मंडली से निष्कासन के खिलाफ तीसरी याचिका को किया खारिज
वेटिकन ने मंडली से निष्कासन के खिलाफ तीसरी याचिका को किया खारिज
Share:

वेटिकन ने केरल की नन सिस्टर लूसी कलाप्पुरा की एक और अपील को फ़्रांसिसन क्लैरिस्ट कांग्रेगेशन (FCC) के फ़ैसले के ख़िलाफ़ खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी जीवनशैली के बारे में स्पष्टीकरण प्रदान करने में "विफल" होने के कारण उन्हें निष्कासित कर दिया था, जिसने कथित तौर पर चर्च के नियमों का उल्लंघन किया था। वेटिकन ने सिस्टर लुसी कलाप्पुरा की अपील को खारिज कर दिया, क्योंकि उन्होंने जालंधर के बिशप फ्रेंको मुलक्कल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन में सक्रिय भागीदारी की थी, जिस पर मिशनरीज ऑफ द जीसस कॉन्ग्रिगेशन से संबंधित एक नन के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया गया था।

सिग्नेचुरा अपोस्टोलिका के सुप्रीम ट्रिब्यूनल का आदेश, जिसे सुपीरियर जनरल द्वारा उद्धृत किया गया था, हालांकि, 11 मई, 2019 को दिनांकित है। सुपीरियर जनरल का पत्र स्वयं 27 मई, 2020 का है, हालाँकि यह अभी दिया गया है। उसे अगस्त 2019 में आदेश से निष्कासित कर दिया गया था, लेकिन लुसी कलाप्पुरा ने उस कॉन्वेंट से बेदखली के खिलाफ मनंतवादी मुनिसिफ अदालत से एक आदेश प्राप्त करने का प्रयास किया, जिसमें वह रह रही थी और वेटिकन को एक और अपील प्रस्तुत की।

नवीनतम अपील को इस आधार पर खारिज कर दिया गया है कि बहन अपने धार्मिक आदेश के नियमों के उल्लंघन की व्याख्या करने में विफल रही, जिसमें उसकी धार्मिक आदत को पहनने में विफलता, अपने वरिष्ठों से अनुमति के बिना ड्राइविंग लाइसेंस प्राप्त करने में उसकी कार्रवाई और साथ ही साथ कविता की एक पुस्तक के प्रकाशन के साथ-साथ कार की खरीद की।

मानवता शर्मसार! मामूली विवाद में पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किए गर्दन पर वार

12 मिनट की इस चोरी ने उड़ाए लोगों के होश, 9 करोड़ का सोना लेकर भागे चोर

मिजोरम में मिले कोरोना के 268 नए केस, संक्रमितों में 71 बच्चे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -